पटना में सनसनीखेज वारदात, अपराधियों 5 मंजिला इमारत से 2 लड़कियों को नीचे फेंका,एक की मौत, दूसरी घायल

 पटना में सनसनीखेज वारदात, अपराधियों 5 मंजिला इमारत से 2 लड़कियों को नीचे फेंका,एक की मौत, दूसरी घायल

राजधानी पटना से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। आज गुरुवार की शाम अपराधियों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया हैं। अपराधियों ने एक 5 मंजिला इमारत से दो लड़कियों को नीचे फेंक दिया। जिससे एक लड़की की मौत मौके पर हो गई। दूसरी लड़की घायल हो गई है। घटना से गुस्साए आस पास के लोगों ने जमकर हंगामा किया। कई गाड़ियों में आग लगा दी गई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास शिव शक्ति नगर में 5 मंजिला मकान के छत पर कुछ अपराधी छिपे हुए थे। इसी बीच छत पर कपड़ा फैलाने गई दो लड़की गई। अपराधियों ने उन्हें छत से नीचे फेंक दिया। एक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरी को PMCH में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें दोनों लड़कियों की पहचान फल विक्रेता नंदलाल गुप्ता 10 वर्षीय बेटी शालू और 12 वर्षीय सलोनी के रूप में हुई है। वारदात की जानकारी होते ही लोगों की भीड़ जुट गई और बवाल शुरू हो गया। लोगों ने एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। गुस्साए लोगों ने तोड़फोड़ के साथ ही आगजनी शुरू कर दी है।

संबंधित खबर -