मुजफ्फरपुर में बीजेपी कार्यकत्र्ता व किसानों के बीच हिसंक झड़प में कई घायल, सुरक्षा बल को तैनात किया गया

 मुजफ्फरपुर में बीजेपी कार्यकत्र्ता व किसानों के बीच हिसंक झड़प में कई घायल, सुरक्षा बल को तैनात किया गया


यूपी, मुजफ्फरपुर में गत् सोमवार को किसानों के साथ बीजेपी कार्यकत्र्ताओं का हिंसक झड़प हो गया जिसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए है। सूत्रों के अनुसार यह हिसंक झड़प केंद्रीय मंत्री डाँ. संजीव बालियान की उपस्थिति में हुआ। इस हिंसक झड़प के बाद वहां पर तनाव ब्याप्त है। वहीं शाहपुर थाना को नाराज किसानों ने घेराव किया।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री डाँ. संजीव बालियान किसानों को मुजफ्ररनगर शोरम ऐतिहासिक चैपाल पर समझाने गए थे। लेकिन वहां पर केंद्रीय मंत्री का विरोध होने के बाद झड़प का महौल बन गया। इस हिंसक झड़प में कई लोग दोनों पक्षों से घायल हुए है। इलाके में भारी मात्रा में सुरक्षा बल की मौजूदगी कर दी गयी है। पीड़ित पक्ष ने बताया कि जिनके साथ यह झड़प हुआ वह संजीव बलियान के साथ थे।
वहीं किसानों व राष्ट्रीय लोक दल की ओर से घटना के बाद पंचायत हुई है। भाजपा नेताओं के खिलाफ किसानों की ओर से एफआइआर दर्ज करने की कोषिष हो रही है। बीजेपी के रवैये को इस घटना को लेकर राष्ट्रीय लोक दल ने आलोचना की है।


आरएलडी नेता जयंत चैधरी ने इस घटना को लेकर ट्वीट करते हुए बीजेपी पर निषाना साधा है। उन्होंने कहा कि किसानों व बीजेपी नेताओं के बीच सोरम गांव में संघर्ष, किसान के पक्ष में बात नही होती तो कम से कम व्यवहार तो अच्छा करो।

संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -