पति राज कुंद्रा को लेकर सवाल पूछे जाने पर मीडिया पर भड़की शिल्पा शेट्टी, जवाब देते हुए कहा,’मैं राज कुंद्रा हूं?

 पति राज कुंद्रा को लेकर सवाल पूछे जाने पर मीडिया पर भड़की शिल्पा शेट्टी, जवाब देते हुए कहा,’मैं राज कुंद्रा हूं?

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा बीते कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी केस में गंभीर आरोप लगाये गए थे और उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। हालांकि, अब उन्हें जमानत मिल गई है और वे बाहर आ गए हैं। इस दौरान शिल्पा शेट्टी विवादों पर कुछ भी बोलने से बच रही हैं। वह अपने काम में काफी बिजी हैं।

लेकिन हाल पति राज कुंद्रा को लेकर सवाल पूछे जाने पर शिल्प शेट्टी मीडिया कर्मियों पर भड़क गई।आपको बता दें कि राज कुंद्रा से जुड़े पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी। पूछताछ में पाया गया कि इस केस से अभिनेत्री का कोई वास्ता नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया से लेकर ईवेंट्स तक शिल्पा से इस केस को लेकर उनसे सवाल किए जाने का सिलसिला अभी थमा नहीं है,।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में एक्ट्रेस से एक बार फिर से राज कुंद्रा को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस बुरी तरह भड़क गईं और सवाल पूछने वाले की क्लास लगा दी। शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा से जुड़े सवाल पर जवाब देते हुए कहा- ‘मैं राज कुंद्रा हूं? मैं उसके जैसी लगती हूं? नहीं नहीं, मैं कौन हूं?’… एक्ट्रेस ने आगे कहा- ‘मैं वाकई इस पर भरोसा करती हूं कि एक सेलेब्रिटी के तौर पर आपको कभी शिकायत नहीं करनी चाहिए ना कभी खुद को एक्सप्लेन नहीं करना चाहिए। ये मेरी जिंदगी की फिलॉसिपी रही है’।

संबंधित खबर -