राजधानी पटना में खुला शिवी फिल्मस

 राजधानी पटना में खुला शिवी फिल्मस


पटना, 11 मार्च राजधानी पटना में शिवी फिल्मस की शुरूआत की गयी है। शिवी फिल्मस का उदृघाटन राजधानी पटना के राजीव नगर स्थित शिवी कम्युनिटी हॉल में किया गया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि आलोक कुमार मेहता, समाजसेविका मधु मंजरी, विनय पाठक, राहुल सिंह, राजेश राजाा और आर्यन बाबू मौजूद थे। सभी आंगतुंक अतिथियों को मोमेंटो और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया।


शिवी फिल्मस के संस्थापक सौमिल श्री ने बताया कि बिहार के कलााकरों को प्लेटफार्म देने के उद्देश्य से शिवी फिल्मस का शुभारंभ किया गया है। शिवी फिल्मस खुलने से यहां के कलाकारों को अब अपने मनोरंजन से जुड़ी चीजें जैसे गाना, शूटिंग, डबिंग के लिये दिल्ली या मुंबई जाने की जरूरत नही होगी। शिवी फिल्मस के डायरेक्टर दया राज सिंह ने कहा कि शिवी फिल्मस खुलने से स्थानीय उभरते कलाकारों को कम खर्चे में गीतों की रिकॉर्डिंग या फिर शूटिंग की सुविधा मिल सकेगी।

उन्होंने बताया कि शिवी फिल्मस का मुख्य उद्देश जो मनोरंजन के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं, उसके लिए खोला गया है। मधु मंजरी ने शिवी फिल्मस की स्थापना की सराहना करते हुये कहा कि क्षेत्रीय कलाकारों के लिए शिवी फिल्मस खुशियों की सौगात लेकर आई है। उन्होंने बताया कि लंबे समय से यहां के कलाकारों को उभारने के लिए फिल्म स्टूडियो खोलने की आवश्यकता महसूस की जा रही थी। उन्होंने कहा शौमिल श्री और दया राज सिंह के इस पहल की सराहना की और कहा कि दोनों बधाई के हकदार हैं।

संबंधित खबर -