सिंघु बॉर्डर पर बवाल में पुलिस पर हमला, तलवार से हमले में घायल हुए SHO

 सिंघु बॉर्डर पर बवाल में पुलिस पर हमला, तलवार से हमले में घायल हुए SHO

दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर शुक्रवार को एक बार फिर बवाल हुआ है. यहां आंदोलन कर रहे किसानों के खिलाफ स्थानीय निवासी प्रदर्शन करने आए और इसी बीच दोनों गुटों में संघर्ष हो गया. इस बवाल के दौरान पुलिसवालों को भी निशाना बनाया गया. 

यहां अलीपुर के एसएचओ पर एक प्रदर्शनकारी ने तलवार से हमला किया है, जिसे अब हिरासत में ले लिया गया है. जानकारी के मुताबिक, इस बवाल में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. अलीपुर के जिस एसएचओ पर हमला हुआ है, उनका नाम प्रदीप कुमार है. प्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों गुटों के बीच बवाल हुआ तो किसानों की ओर से तलवार से हमला किया गया. बता दें कि आरोपी को पकड़ लिया गया है और एसएचओ को अस्पताल ले जाया गया है.

आपको बता दें कि शुक्रवार को स्थानीय लोग सुबह से ही किसान प्रदर्शनकारियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. यहां लोगों की ओर से हाईवे खाली करने की मांग की जा रही थी और लाल किले में हुई हिंसा का विरोध किया गया. इसी दौरान मामला एक दम से बिगड़ गया और दोनों गुटों में पत्थरबाजी शुरू हो गई. हालात बिगड़ते देख पुलिस की ओर से भी लाठीचार्ज किया गया. किसान आंदोलन के खिलाफ प्रदर्शन करने आए स्थानीय निवासियों का कहना था कि लाल किले पर जिस तरह तिरंगे का अपमान किया गया, उसके बाद अब वह इस आंदोलन का समर्थन नहीं कर सकते हैं.

संबंधित खबर -