सिंगर बप्पी दा हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

 सिंगर बप्पी दा हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

हमारे देश में एक बार फिर कोविड का प्रकोप देखने को मिल रहा है। आम लोगों के साथ ही साथ बॉलीवुड सितारे भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। इस बीच अब गायक बप्पी लाहिड़ी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बप्पी दा की कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव
सिंगर बप्पी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक बप्पी के प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा, ”बप्पी दा ने बहुत सावधानी बरती लेकिन फिर भी उनमें कोविड-19 के हल्के लक्षण मिले हैं।

अपनी उम्र के चलते एहतियात के तौर पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में वो डॉक्टर की निगरानी में हैं। वो जल्द स्वस्थ होकर घर लौट आएंगे।’

दुआओं की है जरूरत
प्रवक्ता ने आगे अपने बयान में कहा, ‘उन्हें हमेशा अपनी दुआओं में रखने के लिए धन्यवाद। उन्हें भारत और विदेशों में अपने फैंस, दोस्तों और हर किसी की शुभकामनाएं और दुआएं चाहते हैं। बप्पी दा की ओर से हम यह मैसेज उनके शुभ चिंतकों और फैंस को देना चाहते हैं कि वो स्वस्थ रहें।’

बप्पी दा ने करवाया था वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन
याद दिला दें कि 17 मार्च को बप्पी दा ने इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने कोविड 19 वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया है। हालांकि इस बारे में पुख्ता जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है कि उन्होंने कोविड वैक्सीन का पहला डोज लिया या नहीं।

संबंधित खबर -