Singer गुरु रंधावा ने बताया: मेरे लिए बदलाव का साल रहा 2020, घटाया 15 किलो वजन

 Singer गुरु रंधावा ने बताया: मेरे लिए बदलाव का साल रहा 2020, घटाया 15 किलो वजन

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के लिए साल 2020 बदलाव का वर्ष रहा है। सिंगर का कहना है कि 2020 उनके लिए ट्रांसफॉर्मेशन का साल रहा है और इस दौरान उन्होंने अपना वजन 15 Kg कम कर लिया है।

PLAYLIST: Top 10 Guru Randhawa songs | Entertainment News,The Indian Express

‘लाहौर’ Music के सिंगर गुरु रंधावा ने कहा कि साल 2020 हम लोगों के लिए बहुत सी चुनौतियां लेकर आया था। हम आगे बढ़ ही रहे थे कि कोरोना महामारी का संकट आ गया था। हालांकि उनके लिए यह साल काफी अच्छा रहा है। गुरु रंधावा ने कहा कि फिलहाल वह अपने नए म्यूजिक वीडियो पर काम कर रहे हैं और उन्होंने अपने वजन को 15 किलो घटा लिया है।

Photo: Guru Randhawa is loving his body transformation! | Hindi Movie News  - Times of India


‘मेहंदी वाले हाथ’ है गुरु का नया गाना
गुरु रंधावा ने Bombay Times से बातचीत में कहा, ‘साल 2020 मेरे लिए ट्रांसफॉर्मेशन का वर्ष रहा है। उम्मीद है कि इस सिलसिले को मैं 2021 में भी कायम रख पाऊंगा।

उम्मीद है कि जल्दी ही सब कुछ सामान्य हो जाएगा और एक कलाकार के तौर पर हम पहले की तरह लाइव परफॉर्मेंस दे पाएंगे। मैं जल्दी ही शो करने और म्यूजिक Album रिलीज करने पर ध्यान दे रहा हूं। फिलहाल हम नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में busy हैं। उम्मीद है कि दर्शक इसे काफी पसंद करेंगे। मैं इसे लेकर काफी रोमांचित हूं।’ हाल ही में गुरु रंधावा का गाना ‘मेहंदी वाले हाथ’ रिलीज हुआ था। इस गाने में गुरु रंधावा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी भी नजर आ रही हैं।
HINDI NEWS से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों के लिए हमें FACEBOOK पर LIKE
और INSTAGRAM पर FOLLOW करें|
FACEBOOK-
https://www.facebook.com/112168940549956/posts/165198416
INSTAGRAM-
https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t08n

संबंधित खबर -