गायिका प्रिया मल्लिक ने अथ एंटरटेनमेंट के नए म्यूजिक वीडियो रंगबाज़ सईयाँ को दी आवाज़, नीरज श्रीधर ने किया कंपोज

 गायिका प्रिया मल्लिक ने अथ एंटरटेनमेंट के नए म्यूजिक वीडियो रंगबाज़ सईयाँ को दी आवाज़, नीरज श्रीधर ने किया कंपोज

प्रख्यात गायक-संगीतकार नीरज श्रीधर ने अथ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित अपने अगले संगीत वीडियो रंगबाज़ सईयाँ के लिए प्रतिभाशाली गायिका प्रिया मल्लिक के साथ हाथ मिलाया है। प्रिया मल्लिक आध्यात्मिक मनोरंजन रियलिटी शो ओम शांति ओम की पहली रनर अप रही है, जिसकी स्थापना अथ एंटरटेनमेंट ने की है। उन्होंने शास्त्रीय, जैज, सूफी और रॉक जैसी अपनी गायन शैली के लिए बहुत प्रशंसा पाई है।

गायिका प्रिया मल्लिक कहती हैं, “आध्यात्मिक गायन के रियलिटी शो स्टार भारत पर प्रसारित और अथ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ओम शांति ओम में प्रथम रनर अप की ट्रॉफी जीतने के लिए मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं। यह निश्चित रूप से मेरे जीवन और करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था।

मुझे जो भी प्रसिद्धि मिली है, उसके लिए मैं पंकज नारायण और अपूर्वा बजाज का पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर सकती। मैं ईमानदारी से मुझे आगे बढ़ाने के उनके प्रयासों की सराहना करती हूं और मुझे ऐस गायक नीरज श्रीधर द्वारा रचित संगीत वीडियो रंगबाज़ सईयाँ में गाने का अवसर प्रदान करने के लिए में उनकी आभारी हूं। मुझे उम्मीद है कि एक बार रिलीज़ होने के बाद लोग इसे पसंद करेंगे। ”

“मैं अभिनेत्री मनप्रीत कौर कैले को भी श्रेय देना चाहती हूं, जिन्होंने संगीत वीडियो में अभिनय किया और इतना अच्छा प्रदर्शन किया। एक अभिनेता के लिए गायिका की आवाज को अनुकूलित करना महत्वपूर्ण है और उन्होंने ऐसा बहुत सहजता से किया।

नीरज श्रीधर ने बताया कि, “ मैं भारत के पहले आध्यात्मिक गायन रियलिटी शो ओम शांति ओम बनाने के लिए अथ एंटरटेनमेंट और मेरे दोस्तों पंकज नारायण जी और अपूर्वा बजाज जी को धन्यवाद देना चाहूंगा जो मुझे लगता है कि नए कलाकारों के लिए एक शानदार मंच था। मुझे खुशी है कि हमने इस शो के माध्यम से एक बहुत ही प्यारी, विनम्र और बेहद प्रतिभाशाली गायिका प्रिया मल्लिक को पाया है। प्रिया के साथ हम 2 म्यूजिक वीडियो बना रहे हैं और एक कलाकार के रूप में उसका प्रचार कर रहे हैं। हमने रंगबाज़ सईयाँ पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं। ”

रंगबाज़ सईयाँ का निर्माण पंकज नारायण और अपूर्वा बजाज ने अपने बैनर अथ एंटरटेनमेंट के तहत किया है, जो प्रिया मल्लिक द्वारा गाया गया है, जिसे नीरज श्रीधर ने लिखा है और स्वरबद्ध किया है । इसमें मनप्रीत कौर कैले भी हैं।

मीत शाह , जो ऑरलैंडो फ्लोरिडा यूएसए में स्थित है, ने म्यूजिक लेबल लॉन्च करने के लिए अथ एंटरटेनमेंट के साथ एसोसिएटेड है। इससे पहले, मीत ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में फाल्गुनी पाठक के साथ गायन समारोहों के साथ डांडिया कार्यक्रम किया है।

संबंधित खबर -