बिहार में रफ्तार का कहर, औरंगाबाद में ट्रक और ऑटो की टक्कर में दो लोगों की मौत और 6 घायल

 बिहार में रफ्तार का कहर, औरंगाबाद में ट्रक और ऑटो की टक्कर में दो लोगों की मौत और 6 घायल

बिहार में रफ्तार के कहर ने फिर दो लोगों की जान ले ली। औरंगाबाद मुफस्सिल थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर ट्रक और ऑटो की टक्कर में जहां दो लोगों की मौत हो गई वहीं हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं। हादसा रामुनि देवी बीएड कॉलेज के समीप हुआ। मृतकों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के महुआ शहीद नाला पर निवासी रामजी प्रसाद सोनी के 28 वर्षीय बेटे नीरज सोनी और शाहपुर मुहल्ला निवासी सुदर्शन मेहता के बेटे नीरज मेहता के रूप में की गई है। 

घायलों में रवि मेहता, राजेश मेहता, संदीप मेहता, सूरज कुमार, छोटू कुमार, विनोद कुमार शामिल हैं। मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग ऑटो पर सवार होकर गुप्ता धाम से औरंगाबाद लौट रहे थे। मंजुराही बीएड कॉलेज के समीप एक ट्रक से ऑटो की भिड़ंत हो गई। तत्काल घायलों को सदर अस्पताल लाया गया जहां नीरज कुमार सोनी को मृत घोषित कर दिया गया। घायलों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

करीब आठ बजे जमुहार में नीरज कुमार मेहता ने भी दम तोड़ दिया। अन्य घायलों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल थाना क्षेत्र में है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष देवानंद राउत ने कहा कि ट्रक और ऑटो को ज़ब्त कर लिया गया है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

संबंधित खबर -