सुपौल: सुपारी किलर, और शूटर,का बीरपुर SDPO ने किया खुलासा

 सुपौल: सुपारी किलर, और शूटर,का बीरपुर SDPO ने किया खुलासा

सुपौल जिला के बीरपुर अनुमंडलीय मुख्यालय अंतर्गत प्रतापगंज थाना क्षेत्र में सुपारी किलर, और शूटर, के द्वारा घटित घटना का बीरपुर SDPO, श्री पंकज कुमार मिश्रा, ने टीम के साथ मिलकर गिरफ्तारी सहित खुलासा करने की है। SDPO पंकज कुमार मिश्रा ने बताया की कुछ महीने पहले पूर्व प्रमुख के भाई को अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके रंजिश में आकर पूर्व प्रमुख के भाई द्वारा बिना किसी सबूत के शक के आधार पर पूर्व उप प्रमुख के नाम की सुपारी किलर, और शूटर, से मिलकर पूर्व उप प्रमुख, की जीवन लीला समाप्त करने की सौदा कर डाली।

हालांकि, आपको बता दें जिस उप प्रमुख, का जीवन लीला समाप्त करने की सुपारी दी थी। उसे भगवान ने बचा लिया। क्योंकि जिस समय शूटर,ने हत्या करने के ख्याल से उप प्रमुख, पर गोली चलाई उसी समय भगवान ने सुन ली। शूटर के द्वारा चलाई जा रही पिस्टल फायर हीं नहीं हुई। इसीलिए कहते हैं जाको राखे सइंया, मार सके ना कोई,बाल ना बांका कर सके,जो जग बैरी होय,। साथ हीं उन्होंने ये भी बताया की तीनों अपराधियों में सुपारी किलर, और शूटर, शामिल हैं। ये अपराधी कई कांडों में भी शामिल हैं।

पकड़े गए तीनों अपराधी में एक प्रसेनजित कुमार, बेलही प्रतापगंज थाना क्षेत्र का रहनेवाला है। दूसरा शांता ठाकुर, उर्फ विकाश कुमार,भीमनगर, बीरपुर, थाना क्षेत्र का रहनेवाला है। दोनों सुपौल जिला के हैं। तीसरा मोहम्मद सोएब, जो सहरसा सदर थाना क्षेत्र का रहनेवाला है। अन्य जिले के थानों में भी कई कांडों में शामिल है। अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, चार मोबाइल जब्त किए हैं। पुलिस इन अपराधियों कब से तलाश रही थी।

संबंधित खबर -