Supaul News: सुपौल में 10वीं के छात्र की मौत, फंदे से लटकी थी लाश, परिजनों का आरोप

 Supaul News: सुपौल में 10वीं के छात्र की मौत, फंदे से लटकी थी लाश, परिजनों का आरोप

बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र स्थित खट्टर चौक के समीप एक किराए के मकान में बुधवार की देर रात फंदे से लटकी एक 10वीं कक्षा के छात्र की लाश मिली । मौके पर जुटे आसपास के लोगों का कहना था कि निरंजन कुमार ने खिड़की से लटक कर आत्महत्या कर ली है । हालांकि परिजन इसे हत्या बता रहे हैं । जांच के बाद चलेगा कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या है । घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है ।

मिली जानकारी के अनुसार जिस कमरे से छात्र का शव मिला है उसके दरवाजे को तोड़कर बाहर निकाला गया है । आनन-फानन में लोग उसे त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल ले गए । हालांकि डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । 15 वर्षीय छात्र निरंजन कुशहा पंचायत के हरिहर पट्टी वार्ड नंबर 15 निवासी कामेश यादव का पुत्र था ।

पिता कामेश यादव ने बताया कि बुधवार की शाम कुछ सामान खरीदने के लिए वो त्रिवेणीगंज बाजार आए थे । सामान खरीदकर घर लौटने के क्रम में वो अपने बेटे से मिलने के लिए गए तो मकान मालिक ने बताया कि बेटा पढ़ने नहीं गया । उन्होंने अपने बेटे से पूछा तो कहा था कि सो गया था इसलिए पढ़ने नहीं गया । वह बेटे से बातचीत कर घर चले गए थे । परिजनों ने कहा कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि एक साजिश के तहत की गई हत्या है । खिड़की से कैसे कोई लटक कर आत्महत्या कर लेगा। जानकारी मिलने से पर त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है ।

संबंधित खबर -