सुप्रीमो लालू और तेजस्वी ने दी ईद-उल-अजहा की मुबारकबाद, कहा- प्रेम, सद्भाव कायम रहे

 सुप्रीमो लालू और तेजस्वी ने दी ईद-उल-अजहा की मुबारकबाद, कहा- प्रेम, सद्भाव कायम रहे

Patna: RJD chief Lalu Prasad with his son Tejashwi Yadav and Tej Pratap Yadav at a get-together in Patna on Sunday. PTI Photo (PTI12_10_2017_000072B)

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, पूर्व मुख्य मंत्री राबड़ी देवी, विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, तेजप्रताप यादव, मीसा भारती ने देश और राज्यवासियों विशेष कर मुस्लिम भाई-बहनों को ईद-उल-अजहा की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। 

आपको बता दें उन्होंने कहा कि ये त्योहार खुदा की खुशनूदी के लिए खुदा के हुजूर में हजरत इब्राहिम अलैहिस सलाम द्वारा दी गई कुर्बानी की याद में मनाया जाता है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि इस महत्वपूर्ण त्योहार को प्रेम, सद्भाव, और मेल-जोल के साथ मिलकर मनाएं।

वही, राजद सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पिछले शनिवार को अपने घर राबड़ी आवास  में गिरकर जख्मी हो गए थे। सीढ़ी से गिरने के कारण लालू प्रसाद के कंधे की हड्डी टूट गयी थी।उनकी कमर में गंभीर चोटें आई थी। हालत बिगड़ने पर लालू यादव को सोमवार की सुबह बजे पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एम्स लाया गया है। एम्स में लालू यादव की हालत में काफी सुधार हुआ है। 

संबंधित खबर -