जल्द ही कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में नजर आ सकते हैं तेज प्रताप यादव

 जल्द ही कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में नजर आ सकते हैं तेज प्रताप यादव

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटा तेज प्रताप यादव जल्द ही कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप की जिस तरह की छवि है, उसे देखते हुए शो के निर्माताओं की तरफ से उन्हें बतौर गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया है। तेज प्रताप ने भी शो में शामिल होने के लिए अपनी सहमति दे दी है, लेकिन इसके साथ उन्होंने एक शर्त भी रखी है कि अगर उन्हें फ्लाइट का टिकट दिया जाता है, तब ही वह इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाएंगे।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो टीवी का सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम है। जिसका नया सीजन दो सप्ताह पहले ही शुरू हुआ है। कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर निमंत्रण मिलने की बात खुद तेज प्रताप ने मीडिया के साथ शेयर की है। शनिवार को तेज प्रताप ने बताया- ‘शो के लोग अगर फ्लाइट का टिकट भेजते हैं तो गेस्ट बनने के लिए तैयार हूं।’ वह शुक्रवार को ही दिल्ली और फिर वृंदावन होते हुए पटना लौटे हैं। शनिवार अचानक वह राजद कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह जानकारी दी।

तेज प्रताप अपने बयान और व्यवहार के कारण लगातार चर्चा में रहते हैं। हाल में उन्होंने अपने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर तक कह दिया था, जिसके बाद से पार्टी में लगातार अंतर्विरोध दिख रहा है। इस अंतर्विरोध में उनके अपने छोटे भाई और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से भी संबंध खराब होने की चर्चा है। सिर्फ बयान ही नहीं अपने अंदाज से भी वह चर्चा में रहते हैं। कभी भगवान कृष्ण की वेशभूषा में बांसुरी बजाते दिखते हैं तो कभी कोट-पैंट पहनकर मॉडलिंग करने लगते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी उनके वीडियोज खूब शेयर किए जाते हैं।

संबंधित खबर -