तेजप्रताप यादव ने शुरू किया LR अगरबत्ती का बिजनेस, खुल गया लालू खटाल

 तेजप्रताप यादव ने शुरू किया LR अगरबत्ती का बिजनेस, खुल गया लालू खटाल

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटा तेजप्रताप यादव एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। तेजप्रताप ने LR नाम से अगरबत्ती का बिजनेस शुरू किया है। बात दें कि तेजप्रताप जो भी काम करते हैं वो सुर्खियां बन जाती है। उनकी वेश-भूषा की बात हो या फिर पूजा-पाठ करते उनकी तस्वीरें खूब चर्चा में रहती है। इसबार वो LR नाम से अगरबत्ती के बिजनेस के कारण चर्चा में है।

जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि उन्होंने अगरबत्ती का कारोबार शुरू किया है। इसके लिए उन्होंने पटना और दानापुर में लालू खटाल को शोरूम बनाया गया है। यहीं अगरबत्तियां बनती हैं और शोरूम से बेची जाती है।अगरबत्ती का नाम एलआर (LR) नाम से हैं। वही, जानकारों का कहना है कि LR का मतलब लालू-राबड़ी होता है। उन्होंने अपने माता-पिता के नाम से अगरबत्ती का बिजनेस शुरू किया है।

लोजपा में घमासान, चाचा पशुपति पारस को लेकर कही ये बड़ी बात

हालांकि LR ब्रांड का मतलब ‘लॉन्गेस्ट एंड रिचेस्ट’ बताया जाता है।भगवान पर चढ़ाए गए फूलों से इस अगरबत्ती को बनाया जाता है। दावा यह कि इसमें किसी तरह का कैमिकल नहीं डाला जाता है। इसकी स्टिक बांस की बजाय नारियल के पत्तों से निकाली तिलियों से तैयार की जाती हैं। शायद इन्हीं कारणों से इसकी कीमत ज्यादा है।

जानकारी के अनुसार,आपको बता दें कि है शोरूम में गाय की खूबसूरत मूर्ति है और उसके साथ बच्चे की ममता भी दूसरी तरफ राष्ट्रीय जनता दल का चुनाव चिह्न लालटेन भी है राधा कृष्ण की सफेद रंग वाली मूर्ति यहां है और एक अन्य मूर्ति सांवले रंग वाले कृष्ण की भी है। इस पर हमेशा अगरबत्ती जलती रहती है। यानी एकदम पूजा का पूरा माहौल। लगता है कि शोरूम में नहीं, किसी मंदिर में आ गए हैं। यहां खूबसूरत लाइटिंग भी है।

संबंधित खबर -