हैलिकॉप्टर पर फिर साथ दिखे तेजस्वी यादव मुकेश सहनी, पीम मोदी पर साधा निशाना

 हैलिकॉप्टर पर फिर साथ दिखे तेजस्वी यादव मुकेश सहनी, पीम मोदी पर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव के दौरान मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव हर रैलियों में साथ-साथ दिख रहे हैं । यही नहीं हैलिकॉप्टर में मछली खाने से लेकर सड़कों पर गोलगप्पे खाने तक दोनों साथ-साथ दिख रहे हैं । अब दोनों नेताओं का रविवार (19 मई) को एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ आकलन करते सुने जा रहे हैं । इस बीच वो ये भी बता रहे हैं कि इस बार बीजेपी की जीत काफी मुश्किल है ।

आपको बता दें वीडियो में तेजस्वी मुकेश सहनी से कह रहे हैं कि बिहार में बीजेपी साफ हो रही है । यूपी में लड़ाई भी टक्कर की है । बिहार में180 रैलियां हमलोग कर चुके हैं । युवा और महिलाएं काफी आ रही हैं । युवाओं में गजब का उत्साह है । तेजस्वी यादव मुकेश सहनी से आगे कहते हैं- “17 महीने में महागठबंधन की सरकार में हमलोगों ने जो काम किया, उस पर जनता को विश्वास है । पीएम मोदी से जनता ऊब चुकी है । वही थकाऊ भाषण बार-बार देते हैं । जनता अब परिवर्तन चाहती है ।

इस पर मुकेश सहनी कहते हैं, “पीएम मोदी रोजगार देने का वादा किए थे, जनता जानना चाहती है कि उस वादे का क्या हुआ । साउथ इंडिया में बीजेपी कहीं है नहीं और यूपी में बीजेपी की हालत खराब है ।” इसके बाद तेजस्वी यादव फिर बोलते हैं बीजेपी लोगों को आपस में लड़वाना चाहती है । दंगा फसाद के चक्कर में रहती है । जनता इनकी असलियत को समझ चुकी है । 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर तापमान है तब भी हमलोगों की रैली में भारी भीड़ उमड़ रही है ।

संबंधित खबर -