तेजस्वी यादव ने PM मोदी पर बोला हमला, कहा रथ पर CM नीतीश कुमार बेबस और लाचार दिखें

 तेजस्वी यादव ने PM मोदी पर बोला हमला, कहा रथ पर CM नीतीश कुमार बेबस और लाचार दिखें

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी दोनों पर जमकर हमला किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना में हुए रोड शो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कई लोगों ने उन्हें फोन कर बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उस रथ पर बेबस और लाचार लग रहे थे । उनके हाथ में कमल पकड़वा दिया गया था ।

तेजस्वी यादव ने कहा, “उनके (नीतीश कुमार) बॉडी लैंग्वेज से लग रहा था कि वह दुखी हैं । हमने तो विधानसभा के अंदर कहा था कि जो मुहिम चाचा ने शुरू की है अब भतीजा झंडा उठाने का काम करेगा । नीतीश कुमार ने कहा था कि जो 14 में आए हैं वह 24 में नहीं आएंगे । हम इस मिशन पर काम कर रहे हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अंदर से यही चाहते हैं ।”

पीएम मोदी पर हमला करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने बिहार के लिए कुछ बोला? हमने तो देखा अब तक बिहार के लिए वह कुछ नहीं कह रहे । ना तो उन्होंने नौकरी, रोजगार निवेश की बात की ना पटना यूनिवर्सिटी के बारे में कुछ बोला है । पीएम मोदी काम की नहीं बेकार की बात करते हैं । इतना बड़ा झूठा प्रधानमंत्री हमने नहीं देखा । पीएम मोदी इवेंट करते हैं । हाथ हिलाते हैं । उसके बाद टाटा बाय-बाय बिहार ।

संबंधित खबर -