तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा बिहार के लिए आपने क्या किया है..?

 तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा बिहार के लिए आपने क्या किया है..?

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में पीएम मोदी पर हमला किया । तेजस्वी यादव ने पीएम को नसीहत देते हुए कहा कि धर्मशास्त्र सिखाता है कि थोड़ा कर्म की बात कीजिए । आपने 10 साल क्या किया? सवाल उठाया कि पीएम को बताना चाहिए कि बिहार के लिए आपने क्या किया ।

वहीं मुसलमानों को आरक्षण दिए जाने की वकालत करने वाले लालू के बयान पर तेजस्वी यादव ने मीडिया को ही नासमझ बताया । कहा कि जो भी सामाजिक तौर पर पिछड़ा हो चाहे किसी भी धर्म के हों सबको कर्पूरी ठाकुर ने आरक्षण पहले से ही दिया हुआ है । इसमें नया क्या है? तेजस्वी यादव ने कहा कि उसमें हम लोगों ने ओबीसी, ईबीसी, एससी-एसटी सब लोगों का आरक्षण बढ़ाया । देश में सबसे ज्यादा कहीं आरक्षण है तो वह 75% बिहार में है ।

इस सवाल पर कि बीजेपी कह रही है कि इंडिया गठबंधन की एक्सपायरी डेट आ गई है । इस पर जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला किया । कहा कि ये जान रहे हैं कि उनका जाना तय है । सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि देश की जनता भी इस तानाशाही सरकार को हटाना चाहती है । तीसरे चरण का जो मतदान हुआ उसमें भी हमारी स्थिति बहुत अच्छी है । पहले लोगों में जानकारी का अभाव था लेकिन अब लोग उंगली चबाने का काम कर रहे हैं । हम लोग आश्वस्त हैं कि चार जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी ।

संबंधित खबर -