जातीय जनगणना को लेकर अब तेजस्वी यादव ने लिखा PM नरेंद्र मोदी को पत्र,जानिए क्या कहा

 जातीय जनगणना को लेकर अब तेजस्वी यादव ने लिखा PM नरेंद्र मोदी को पत्र,जानिए क्या कहा

बिहार में जातीय जनगणना कराने को लेकर अब तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इससे पहले सीएम नीतीश कुमार भी पीएम को पत्र लिखा था।लेकिन उन्हें पीएम की तरफ से इसका कोई जवाब नहीं मिला। इसपर तेजस्वी ने कहा कि पीएम द्वारा सीएम नीतीश को मिलने का समय नहीं देना उनका अपमान है।

तेजस्वी यादव का ये भी कहना है कि बिना संख्या जाने विकास की योजनाएं नहीं बन सकती हैं। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने बिहार विधानसभा में दो बार इस मसले पर प्रस्ताव पारित करके केंद्र सरकार को भेजा। अब हमने पीएम मोदी को जातिगत जनगणना को लेकर पत्र लिखा है। हमने पत्र लिखकर गुहार लगाई है कि हमें मिलने का समय दिया जाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार ने उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया तो पार्टी आंदोलन का सहारा लेने और सड़कों पर उतरने को मजबूर हो जाएगी।

आपको बता दें कि सीएम पर चुटकी लेते हुए तेजस्वी ने कहा कि यह उस राज्य के मुख्यमंत्री का अपमान है, जिसने भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन को 40 लोकसभा सीटों में से 39 सीटें दी हैं। इसके बावजूद पीएम ने उन्हें मिलने का समय नहींइसके बावजूद पीएम ने उन्हें मिलने का समय नहीं दिया।

संबंधित खबर -