तेजस्वी यादव ने बताई विपक्षी एकता बैठक की अंदर की बात, कहा- अरविंद केजरीवाल नहीं हैं नाराज

 तेजस्वी यादव ने बताई विपक्षी एकता बैठक की अंदर की बात, कहा- अरविंद केजरीवाल नहीं हैं नाराज

पटना में शुक्रवार को विपक्षी एकता बैठक के तुरंत बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चले गए। खबर सामने आई कि केजरीवाल केंद्र सरकार के अध्यादेश पर कांग्रेस के रुख से खुश नहीं हैं। हालांकि, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का कहना है कि कोई किसी से नाराज नहीं हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों की महाबैठक बहुत अच्छी रही। यह एक ऐतिहासिक बैठक रही। सारी बातें हो चुकी हैं। अगली बैठक अब शिमला में होगी।

आपको बता दें बैठक के अगले दिन शनिवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दिल्ली रवाना हो गए। इससे पहले पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बिहार की धरती ज्ञान की धरती है। यह लोकतंत्र की जननी है। यहां बड़े-बड़े आंदोलन हुए हैं। चाहे चंपारण या फिर इमरजेंसी के खिलाफ जेपी का मूवमेंट।

इस बैठक में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक एकमत होकर गोल बंद होने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि कोई अपने हित के लिए नहीं कर रहा है बल्कि जनता की मांग पर लोग एकजुट हुए हैं। जनता मोदी जी पर बात नहीं करना चाहती है अगला जो चुनाव है वह जनता का चुनाव है। कोई विशेष व्यक्ति का चुनाव नहीं है। 2024 का चुनाव जनता के मुद्दों पर आधारित होगा।

संबंधित खबर -