तेजस्वी यादव का बड़ा आरोप, कहा -जांच के नाम पर गरीबों को पीट रहे CBI अधिकारी

 तेजस्वी यादव का बड़ा आरोप, कहा -जांच के नाम पर गरीबों को पीट रहे CBI अधिकारी

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने RJD नेताओं के ठिकानों पर हुई CBI की छापेमारी को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लैंड फॉर जॉब स्कैम में जांच के नाम पर CBI गरीब परिवारों को परेशान कर रही है। उन्होंने ने कहा गरीबों को पीटा जा रहा है। तेजस्वी ने BJP को खुली चुनौती देते हुए कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया और वे किसी से डरने वाले नहीं हैं।

तेजस्वी यादव ने आज गुरुवार को पटना स्थित RJD कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गुरुग्राम मॉल में उनका नाम घसीटा जा रहा था। उनका इस मॉल से कोई लेना देना नहीं है। तेजस्वी बोले, ‘अब मैंने सबूत दे दिए हैं, अब जाकर वहां रेड कीजिए। जो देश बेच रहे हैं उनपर कोई कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है, जहां हजारों करोड़ रुपये का ड्रग्स मिलता है उनके खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लिया जाता है।

आपको बता दें उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने CBI पर जमीन के बदले नौकरी लेने के मामले में जांच के नाम पर गरीबों को तंग करने का आरोप लगाया। तेजस्वी ने कहा कि रेलवे में ग्रुप डी के तहत जिन लोगों को नौकरियां मिली थीं, वे गरीब परिवारों से हैं। अब CBI जांच के बहाने उन्हें परेशान कर ही है। उन लोगों से मारपीट की जा रही है। 

संबंधित खबर -