PM मोदी पर तेजस्वी का बड़ा हमला, कहा झूठे प्रधानमंत्री है, एक भी वादा नही किए पूरा…

 PM मोदी पर तेजस्वी का बड़ा हमला, कहा झूठे प्रधानमंत्री है, एक भी वादा नही किए पूरा…

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठे प्रधानमंत्री हैं । आज तक उन्होंने बिहार को लेकर जो भी वादा किया उसे पूरा नहीं किया । रोजगार का वादा पूरा नहीं किया बिहार में चीनी मिल खुलेगा उसका वादा पूरा नहीं किया । प्रधानमंत्री और अमित शाह दोनों डरे हुए हैं, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे हैं ।

आगे तेजस्वी यादव ने कहा, “महागठबंधन को पूरा समर्थन बिहार की जनता का मिल रहा है और हमने पहले भी कहा था और आज भी कह रहा हूं कि चौंकाने वाले रिजल्ट आएंगे । यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है संविधान लोकतंत्र को बचाने वाला चुनाव है ।” नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ये दावा किया कि छपरा लोकसभा चुनाव हम जीत रहे हैं । तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे हैं ।

उन्होंने यह कहा है कि हम 40 सीट जीत रहे हैं । इसका मतलब है उनकी जुबान फिसल गई है । वह यह कहना चाह रहे हैं कि बिहार की 40 सीट हार रहे हैं ।
तेजस्वी यादव ने कहा कि झूठ बोलने वाले जोर-जोर से झूठ बोलते हैं कि सच बोलने वाला घबरा जाए । हम बोल रहे हैं कि हमारे पक्ष में महागठबंधन के पक्ष में माहौल है और जनता हमें पूरा समर्थन कर रही है । दो फेज के चुनाव में भी हम लोगों की जीत हो चुकी है ।

संबंधित खबर -