झंझारपुर रैली में शहजादा वाले बयान पर तेजस्वी का पहलटवार, कहा – पीएम मोदी पीरजादा है…

 झंझारपुर रैली में शहजादा वाले बयान पर तेजस्वी का पहलटवार, कहा – पीएम मोदी पीरजादा है…

तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन यानी रविवार को तेजस्वी यादव ने झंझारपुर में रैली को संबोधित किया । इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में माहौल एकदम फिट है और हमारे पक्ष में है । बीजेपी का सफाया हो रहा है । जनता के मुद्दों को लेकर हम लोग उनके बीच जा रहे हैं और जनता में उत्साह है ।

तेजस्वी यादव ने कहा, “इस बार रोजगार मुद्दा है । देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो 1 करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे । इस बार महिलाएं बढ़ चढ़कर महागठबंधन को वोट दे रही हैं । मोदी 1400 रुपये में गैस सिलेंडर दे रहे हैं । इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो हम लोग 500 रुपया में देंगे । साल में गरीब महिलाओं को 1 लाख रुपये देंगे । इससे महिलाओं में भारी उत्साह है” ।

वहीं शनिवार को दरभंगा की रैली में पीएम मोदी ने तेजस्वी को शहजादा कहते हुए कहा था कि वो पूरे बिहार को अपनी जागीर समझते हैं । इस पर तेजस्वी ने पीएम पर पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी पीरजादा हैं । पीएम बुजुर्ग हैं । कुछ भी कह दें । हम तो यही जानते हैं कि बुजुर्ग लोग काम, ज्ञान की बात करते हैं । लेकिन नरेंद्र मोदी बुजुर्ग होकर भी काम, ज्ञान की बात नहीं करते हैं । बेकार की बात करते हैं ।

संबंधित खबर -