गया जिले में 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाला आरोपी, गिरफ्तार

 गया जिले में 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाला आरोपी, गिरफ्तार

गया जिले से एक सनसनीखेज की मामला सामने आया है। जहां जिले के परैया थाना क्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 40 वर्षीय आरोपित व्यक्ति गुरुआ थाना क्षेत्र का रहने वाला है। जो की यहां अपने रिश्तेदार के यहां आया था। जहां उसने पड़ोस की 7 साल की बच्ची को अपने हवस का शिकार बना लिया।

7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम देकर आरोपित अपने गांव भाग फरार हो हुआ। घटना बीते शुक्रवार के दिन में घटी थी। बता दें कि शराब के धुत 40 वर्षीय युवक ने बच्ची को अकेले में अपना निशाना बनाया। बच्ची की दयनीय स्थिति को देखने के बाद परिजनों ने बच्ची से जब जानकारी ली।घटना की जानकारी से बच्ची के परिजन बिफर पड़े। उसने बच्ची का उपचार करवाया गया।पीड़ित बच्ची के परिजनों ने आरोपित के खिलाफ परैया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गयी।

आपको बता दें कि इधर घटना कि सूचना मिलने पर स्थानीय ग्रामीण व बसपा के गुरुआ विधान सभा प्रभारी राघवेंद्र नारायण यादव ने इसकी घोर निंदा की है। साथ ही इस पूरे मामले की त्वरित जांच कर। दोषी के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवायी की मांग की है। जिससे भविष्य में भी किसी के द्वारा ऐसे अमानवीय कार्य को अंजाम देने की सोच नही पनपे।

संबंधित खबर -