पटना बोरिंग रोड स्थित एक अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला महिला का शव, सुसाइड नोट में लिखा मिला यह बात..

 पटना बोरिंग रोड स्थित एक अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला महिला का शव, सुसाइड नोट में लिखा मिला यह बात..

पटना के एसकेपुरी थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड स्थित एक अपार्टमेंट में एक महिला का फंदे से लटका लाश मिला। महिला का नाम पूजा मिश्रा है। वह एक निजी कंपनी में काम करती थी। वह मूलत: छपरा के मामूपुर थाना दिघवारा निवासी दीपक मिश्रा की पत्नी थी। उसका शव अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 306 में फंदे से लटक रहा था जबकि कमरे का दरवाजा खुला था। घटना 3 से 4 दिन पहले की बताई जा रही है। जिसके कारण बंद कमरे में लाश पूरी तरह सड़ गई थी।

इसके साथ पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें कई लोगों से धोखा खाने के बाद आत्महत्या का कदम उठाने की बात कही गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है। एसकेपुरी थाना प्रभारी सतीश सिंह के मुताबिक पूजा एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी। उक्त अपार्टमेंट में उसे मो. आसिफ ने फ्लैट दिलवाया था। आसपास के रहनेवाले लोगों ने आज सोमवार की दोपहर पुलिस को सूचना दी कि फ्लैट नंबर 306 से बेहद दुर्गंध आ रही है।

आपको बता दें कमरे से दुर्गंध इतनी तेज आ रही थी कि सांस लेना मुश्किल हो रहा था। दुर्गंध से बचने के लिए पुलिस ने अपने ऊपर परफ्यूम छिड़का। इसके बाद धक्का देकर दरवाजा खोला गया। अंदर पंखे के हुक से महिला की लाश झूलती मिली। उसके गले में रस्सी का फंदा पड़ा था। बेड पर पड़ा स्टूल गिरा हुआ था। मौके से एक सुसाइड नोट मिला, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। सूचना के बाद एएसपी सचिवालय काम्या मिश्रा भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

संबंधित खबर -