कांग्रेसी नेता ने मोदीजी को दी सबसे पहले कोरोना का टीका लगवाने की सलाह, आर.के. सिन्हा ने दिया करारा जवाब

 कांग्रेसी नेता ने मोदीजी को दी सबसे पहले कोरोना का टीका लगवाने की सलाह, आर.के. सिन्हा ने दिया करारा जवाब

भारत में कोरोना की वैक्सीन को मंजूरी मिलने के बाद कई दल के नेता टिप्पणियाँ कर रहे हैं| इसी बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने कहा था कि वह यह कोरोना का टीका नहीं लगवाएंगे| यह टीका भाजपावालों ने बनवाया है| इस बयान पर काफी चर्चा हुई| अभी इस बयान की आग कम नहीं हुई थी कि बिहार के कांग्रेसी नेता भी बयानों के इस महायुद्ध में शामिल हो गए| उस बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा के संस्थापक सदस्य व राज्य सभा के पूर्व सांसद आर.के.सिन्हा ने जवाब दिया है|

पूर्व सांसद ने कहा: मानसिक तौर पर बीमार हैं इनके नेतागण

उन्होनें कहा, “मुझे यह जानकारी मिली है कि बिहार विधान सभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता महोदय ने प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी को सलाह दी है कि पहला कोरोना वैक्सीन उनको ही लगवाना चाहिए। मेरी सलाह है कि बयान देने के पहले यदि नेतागण अपनी औकात में रह कर ही बात करें, वह ठीक रहेगा। पहली बात तो आप सलाह देने में सक्षम ही नहीं है, इस काम के लिए। दूसरी बात यह है कि हमारे मोदी जी तो पूर्ण स्वस्थ हैं। वो जब चाहेंगे तब कोरोना वैक्सीन ले लेंगे। ”

अपनी पार्टी के नेताओं को दीजिये सलाह:आर.के.सिन्हा

उन्होनें कहा,”यदि आपको सलाह ही देनी है तो अपनी पार्टी के शीर्ष नेताओं को यह सलाह दीजिए, जो लगभग सारे के सारे अस्वस्थ हैं। विभिन्न संक्रमणों से ग्रसित हैं। हर साल बाहर जाकर विदेशों में ईलाज कराते है। कुछ तो मानसिक तौर पर भी बीमार हैं। उनको कोरोना वैक्सीन की जरूरत ज्यादा है, आप उनको सलाह दीजिए। उनको सलाह देंगे तो यह सही बात होगी। प्रधानमंत्री जी को सलाह देने की तो आपकी औकात ही नहीं है|”

PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE
STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES

DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES
FACEBOOK-
https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984136
INSTAGRAM-
https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h58n

संबंधित खबर -