भीड़ हटाने के विवाद में अपराधियों ने दारोगा को गोलीमारी

 भीड़ हटाने के विवाद में अपराधियों ने दारोगा को गोलीमारी

बाढ़ रेलवे स्टेशेन के पास गत् शनिवार को जी आरपी के एसआइ विपिन कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी।मौके पर ही दारोगा गोली लगने से जमीन पर गिर पड़े तथा अपराधि तुरंत फरार हो गए।गोली लगने से घायल दारोगा को मौके पर पहुंचे तारकेश्वर मिश्र रेल थानाध्यक्ष ईलाज हेतु अस्पताल लेकर गए।जहां से बेहतर ईलाज हेतु पीएमसीएच रेफर किया गया।अभी स्थिति नाजुक बनी हुई है।इस घटना के अंतर्गत दो अपराधि को हिरासत में ले लिया गया है। इस दरम्यान रेल पुलिस की डीएसपी घटना स्थल पहुंचकर स्थिति की जायजा लिया। एसपी जगन्नाथ रेड्डी ने कहा कि हिरासत में लिए दो अपराधि से पुछताछ में छह और अपराधि के नाम आए है।अन्य अपराधियों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है।

घटना की जानकारी के अनुसार बाढ़ में मोटरसाइकिल स्टैंड के पास गत् शनिवार को रात में पांच से छह लोगों को बैठा देख इसका कारण रेल थाने के सिपाही कमलेश तिवारी ने पूछा। इस दरम्यान पुलिस और उनमें बहस छिड़ गया।कमलेश तिवारी ने बदमाषों की सूचना ड्यूटी पर तैनात आॅडी पदाधिकारी को दी।सूचना मिलने पर मौके पर दारोगा विपिनि कुमार सिंह पहुंच करअपराधि से पूछताछ करने लगे।पूछताछ के क्रम में दारोगा पर एक अपराधि ने गोली चला दी।

रेल एसपी ने जानकारी दी किअपराधी पिटंू रेलवे स्टेशन पर बाइक लगा कर अन्य छह लोगों के साथ खड़ा था।इसी क्रम मंेभीड़ हटाने को लेकर एसआइ और पिंटू में नोंक झोंक होने के दरम्यान अपराधि पिंटू ने दारोगा पर गोली चला दिया।गोली लगने से दारोगा मौके पर ही जमीन पर गिर पड़े।

संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -