नन्हे हुनरबाज रनवे शो का गार्ड फिनाले 20 नवंबर 2022 पटना बी एन क्लब में रखा गया है -दीपू राज

 नन्हे हुनरबाज रनवे शो का गार्ड फिनाले 20 नवंबर 2022 पटना बी एन क्लब में रखा गया है -दीपू राज

मुख्य अतिथि के रूप में आईपीएस विकास वैभव सर मौजूद रहेंगे

पटना फैशन इवेंट कम्पनी के द्वारा पटना के नन्हे हुनरबाज रनवे शो का फर्स्ट ग्रुमिंग क्लास संपन्न हुआ। गार्ड फिनाले 20 नवंबर 2022 को रखा गया है।। मुख्य अतिथि के रूप में आईपीएस ऑफिसर विकास वैभव सर उपस्थित रहेंगे। साथ में कुछ नेशनल टीवी सीरियल के एक्टर भी उपस्थित रहेंगे।

नन्हे हुनरबाज रनवे शो टीवी सीरियल के कलाकार सहित कई मॉडल के जजमेंट भी करेगे गार्ड-फिनाले में , 3 साल से 12 साल के नन्हे कलाकारों ने अपने हुनर से अंदर की कला से दर्शकों का मन जीत कर ग्रैंड फिनाले में पहुंचे हैं। ,दीपू राज बताया कि जिस विजन से हमने नन्हे हुनरबाज रनवे शो का विजन देखा था वह अब सच हो रहा है बिहार में कलाकारों और टैलेंट की कमी नही है जो प्रि-फिनाले में साफ साफ झलक रहा था,छोटे बच्चों ने सिंगिग,डांसिंग, नुख्शे करकर अपने टैलेंट को पेश किया प्रि-फिनाले से शेलेक्ट बच्चे ग्रैंड फिनाले में आ चुके है।

सेलिब्रिटी गेस्ट आर्यन बाबू आ रहे हैं बच्चे लोग को उत्साह बढ़ाने।।

इस कार्यक्रम को बेहतरीन बनाने हमारे स्पॉन्सर…
राहुल राज ( Md H2O salon )
राणा मनीष सिंह ( बिजनेसमैन )
अमित कुमार ( होटल मगध )
रिपु राज (केंद्रीय मानव अधिकार बिहार प्रभारी)
अफरीदी शुड ( एक्टर/ बिजनेसमैन )
नितिन बाबू ( Batido )

श्रेया सुरभि बच्चों को ग्रूमिंग क्लास रैंप वॉक के लिए तैयार कर रही है । फैशन इवेंट मेकअप आर्टिस्ट मैनेजमेंट हेड कोमल कुमारी। फोटोग्राफी पार्टनर की भूमिका सुजीत मोमेंट मीडिया, राहुल रॉय ,राजेश (छोटू) उपस्थित रहेंगे। फैशन इवेंट डांस कोरियोग्राफर रॉकी राज ( शुभम कुमार) । फैशन इवेंट इन हेड केसरी टाइगोर और , साथ शिवजी वेडिंग इवेंट ने मैनेजमेंट संभाला।
( विकास कुमार गुप्ता )
।। इवेंट तहे दिल से शुक्रिया करती है।

संबंधित खबर -