वैशाली में फाइनेंस कर्मियों से लूटपाट की घटना को पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर किया खुलासा, पिस्तौल और गोली के साथ 3 गिरफ्तार

 वैशाली में फाइनेंस कर्मियों से लूटपाट की घटना को पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर किया खुलासा, पिस्तौल और गोली के साथ 3 गिरफ्तार

वैशाली जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र में 3 फाइनेंस कर्मियों के साथ हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया I लूट की इस मामले का खुलासा पुलिस ने महज 24 घंटे के अन्दर कर लिया है। पुलिस ने 3 बदमाशों समेत एक पिस्तौल और दो गोली के साथ लूट का सामान बरामद किया है। इस मामले में शनिवार को राघोपुर थाना में प्रेसवार्ता करते हुए बीरपुर DSP पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि गुरुवार की रात जागीर वार्ड 1 में बदमाशों ने 3 फाइनेंस कर्मियों से दो बाइक, तीन मोबाइल, और लगभग 49 हजार रुपए की लूट कर लिया था। 

आपको बता दें इस मामले में पीड़ितों द्वारा राघोपुर थाना में आवेदन देकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया। उसके बाद एसपी डी अमरकेश के नेतृत्व में राघोपुर थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी, किशनपुर थानाध्यक्ष सुमन कुमार, पुअनी राजीव कुमार, पीएसआई बालेश्वर कुमार, पीएसआई कृष्णा कुमार सिंह, डीआईयू शाखा सुपौल के नेतृत्व में रेड छापेमारी को लेकर एक टीम गठित की गई।

इस लूटपाट केमामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए रेड छापेमारी दल द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान और गुप्त सूचना के आधार पर महज 24 घंटे के भीतर किशनपुर थाना क्षेत्र के लालगंज गांव के वार्ड 6 निवासी मो शोएब को कोरियापट्टी गांव के तिलावे धार के समीप एक पुल के पास से एक पिस्तौल, दो गोली, लूट की गई रकम के पैसे और लूटे हुए मोबाइल के साथ लूटकांड में इस्तेमाल एक बाइक बीआर 50 वी 7551 के साथ 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है ।

संबंधित खबर -