राजधानी पटना में रूपये गिरने का झांसा देकर बदमाशों ने पर्स गायब कर दिया

 राजधानी पटना में रूपये गिरने का झांसा देकर बदमाशों ने पर्स गायब कर दिया

राजधानी पटना के बुद्धा काॅलोनी थाने के अंतर्गत जालसाजों ने पंचमुखी मंदिर के नजदीक महिला शिक्षिका को सड़क पर नोट गिरने का झासा दिया और कार में रखे पर्स को लेकर फरार हो गया। शिक्षिका रंजना सिन्हा के पर्स में तीन एटीएम कार्ड, बारह हजार रूपये, पासबुक, आधारकार्ड व एक मोबाइल फोन था। इस जालसाजी मामले को लेकर शिक्षिका रंजना सिन्हा ने बुद्धा काॅलोनी थाने में लिखित शिकायत दर्ज की है।

जालसाजों ने घटना को जिस तरह से अंजाम दिया है उससे पटना में सक्रिय कोढ़ा गिरोह के सदस्यों द्वारा ही यह घटना को अंजाम दिया गया है। भीड़ भाड़ वाले इलाको में यह गिरोह नोट गिरे होने का झांसा देकर पर्स, मोबाइल आदी को गायब कर देते है।

इस धंधे में लिप्त जालसाजों की गिरफ्तारी के लिए थाने की पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। मिली सुत्रों से जानकारी  के मुताबिक गत् शुक्रवार को रंजना सिन्हा रात करीब आठ बजे पंचमुखी मंदिर के नजदीक वैशाली हार्डवेयर से कुछ समान की खरीदारी करने पहुंची थी। दुकान से खरीददारी करने के उपरांत शिक्षिका रंजना सिन्हा वापस लौटी तो उन्हें एक युवक ने कहा कि रूपया सड़क पर गिर गया है। शिक्षिका गाड़ी की सीट पर अपने पर्स को रखकर सड़क पर गिरे नोट को उठाया इसके बाद वह अपने गाड़ी में बैठ कर पर्स खोजनें लगी तो पर्स गायब था। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -