राजधानी पटना से सटे बिहटा में अपराधियों का तांडव, बरसायी गोलियां

 राजधानी पटना से सटे बिहटा में अपराधियों का तांडव, बरसायी गोलियां

राजधानी पटना से सटे बिहटा के रामबाग स्तिथ माचा स्वामी मठ के समीप किशनपुर गाव में शनिवार की रात अपराधियों का तांडव देखने को मिला.

राहुल कुमार पिता रमेश सिंह, प्रदीप कुमार पिता राजदेव सिंह, और अजित कुमार पिता रामेश्वर सिंह अपने नए मकान की सुरक्षा कर रहे थे। इसी क्रम में शनिवार की रात लगभग 12:00 बजे के करीब कुछ अपराधी उनके जमीन के नज़दीक गाड़ी से पहुँचे और उपर अंधाधुन फयरिंग शुरू कर दी। राहुल कुमार, प्रदीप कुमार और अजित कुमार कुछ समझ पाते, इससे पहले अपराधियो ने इन्हें गोलियों से भून डाला।

गोली लगते ही राहुल कुमार और प्रदीप कुमार वही ढेर हो गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी, जबकि अजित कुमार बुरी तरह घायल हो गए। गोलीबारी की आवाज सुनते ही आसपास के लोगो ने अपने घर से निकल कर अपराधियो को खदेड़ दिया. हालांकि ग्रामीणों को अपनी तरफ आते देख अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

वही घटना की सूचना मिलते ही राहुल कुमार और प्रदीप कुमार के परिजन मौके पर पहुचे और तत्काल इसकी सूचना बिहटा थाना को दी। सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुच कर पटना पुलिस की टीम ने स्थिति को काबू में किया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

राहुल कुमार एवंम प्रदीप कुमार के परिजनों ने बताया कि रात को 12:00 बजे गाव के ही एक आदमी ने हमसे दरवाज़ा खुलवाया और बताया कि जहा जमीन पर बाउंडरी हो रही है. वहां गोली चल गयी है। प्रदीप कुमार की माता ने बताया कि वो जमीन हमलोगों का नही था. प्रदीप के दोस्त के कहने पर वो भी वहां सोने गया था. वही उन्होंने कहा कि रोज वो लोग वही सोने जाते थे. इसलिए हमलोगों ने भी कुछ नही कहा और कल रात में गोलीबारी की घटना हो गयी।

वही घटना की पुष्टि करते हुए सिटी एसपी ने कहा कि अभी पुलिस जांच में जुटी हुई है और कुछ लोगो को पूछताछ के लिए लाया गया है. जैसे ही पूरी जानकारी प्राप्त होगी सूचना दी जाएगी.

संबंधित खबर -