बिहार में धमाल मचाएगी निर्देशक मुरली लालवानी और डिजिटल स्टार सौरभ शर्मा की जोड़ी

 बिहार में धमाल मचाएगी निर्देशक मुरली लालवानी और डिजिटल स्टार सौरभ शर्मा की जोड़ी


पटना,बिहार के लिए गर्व की बात है कि डिजिटल स्टार सौरभ शर्मा ने भी अपना प्रोडक्शन हाउस आरम्भ कर दिया है, जिसमे वो अलग अलग तरह की कहानियों को लेकर फ़िल्म बनाएंगे।अच्छी बात ये है कि हर फिल्म में सौरभ शर्मा अपने बिहार से नए कलाकारों को भोजपुरी के सीनियर कलाकारों के साथ काम करने का मौका देंगे.
डिजिटल स्टार सौरभ शर्मा ने फिलहाल कलाकारों के चयन की जिम्मेदारी जाने माने लेखक निर्देशक मुरली लालवानीजी को दी है।

सौरभ शर्मा ने बताया कि निर्देशक मुरली लालवानी एक मात्र ऐसे निर्देशक है, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कितने नए चेहरों को फिल्मो में मौका दिया है, लेकिन वें कभी खुद का प्रचार नही किया है।मुरली लालवानी जी का जिनसे लगाव हो जाता हैं, वो फिर उसके ही हो जाते है,और यही वजह है कि मैं स्वयंम उनके साथ काम करने के लिए हमेशा तैयार रहता हूं. उनका स्वभाव बहुत ही सरल है, आज कल के सफल लेखक और निर्देशक में घमंड की बू आती है , लेकिन मुरली लालवानी जी में ये सब आदते नहीं हैं.

आगे सौरभ शर्मा ने कहा कि वर्तमान में तो मुझे कई फिल्मों के ऑफर आ रहे है, हाल ही में मैंने एक फ़िल्म अपनी फिल्मों की तैयारी में वयस्त होने की वजह से मना कर दी है।क्योंकि मैं अपने क्षेत्र में रहके सबके टैलेंट की बढ़ाना चाहता हूँ फिलहाल अपने प्रोडक्शन कि पहली फ़िल्म कि कहानी तैयार है, दूसरी फ़िल्म की कहानी पे काम चल रहा है, जिसकी जल्द ही सुपौल में शूटिंग शुरू होगी , बस हमारे निर्देशक मुरली लालवानी जी के हाँ का इंतज़ार है, हमने अपनी तरफ से हरी झंडी दे दी हैं, शूटिंग के लिए पहली फ़िल्म के बाद हम रुकेंगे नही…लगातार एक के बाद दूसरी और दूसरी के बाद तीसरी फ़िल्म करते रहेंगे।

डिजिटल स्टार सौरभ शर्मा ने कहा कि जैसे हम अपने टैलेंट को लेखक निर्देशक मुरली लालवानी जी के माध्यम से बाहर लाने में कामयाब हुए है, उसी तरह हम बिहार के नये कलाकारों के टैलेंट को भी बाहर लाना चाहते है और उन्हें एक बेहतर प्लेटफार्म देना चाहते हैं।

संबंधित खबर -