दारोगा फिल्मी गाने गाकर लोगों को जागरूक कर रहे, आदमी मुसाफिर है…

 दारोगा फिल्मी गाने गाकर लोगों को जागरूक कर रहे, आदमी मुसाफिर है…

कोरोना वैष्विक महामारी की दूसरी लहर को रोकने के लिए राज्य में लॉकडाउन 15 मई तक लगा है। पुलिस प्रषासन लॉकडाउन के नियमों को सख्ती से पालन कराने के लिए पूरी तरह से लगी है। लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने के लिए भोजपुर पुलिस हर प्रकार के तरीके को अपना रही है। इस दरम्यान पुलिस प्रषासन द्वारा बेवजह निकलने वालों को उठक बैठक, वाहन चेंकिंग और डंडे भी चलाया जा रहा है।
इसी बीच एक दारोगा टाउन थाने के है जिनका लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए अनोखा तरीका अपना रहे है। वे फिल्मी गाने आदमी मुसाफिर है… आता है जाता है… गाकर लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने का कार्य कर रहे है। डयूटी के दरम्यान अपनी धुन में दारोगा दिलीप कुमार निराला लगातार गाते चल जा रहे है। इनके लोगों के जागरूक करने के तरीके की चर्चा खूब चल रही है। दारोगा गाने गा गाकर लोगों से लॉकडाउन के प्रति जागरूक व कोरोना से बचाव के संदेष दे रहे है।
राज्य में लॉकडाउन लगने के बाद दारोगा दिलीप कुमार निराला इसी अंदाज में लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे है। उनका कहना है कि आज के समय जिंदगी के इम्तिहान का समय है। इम्तिहान में हमलोगों को पास करना है।
उन्होंने आगे कहा कि अगर जिंदगी को बचानी है तो हर हाल में इम्तिहान को पास करना आवष्यक है। इसके लिए आपको कोरोना के प्रोटाकॉल को पालन करना है, बेवजह आपलोंगों को घर से बाहर नहीं निकलना है। अभी कोरोना संकट काल का समय है इस संकट काल में संयम से हम सभी को काम लेना है। आपलोगों के यह छोटा सा सहयोग कोरोना महामारी की दूसरी लहर को हराने में बड़ा काम करेगा। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -