पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म ROSIE के टीजर में दिखा संस्पेंस और हॉरर, मिली तारीफें

 पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म ROSIE के टीजर में दिखा संस्पेंस और हॉरर, मिली तारीफें

फिल्म और टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वे फिल्म ‘रोजी द सैफरॉन चैप्टर’ (ROSIE The Saffron Chapter) में लीड रोल से फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं.

Palak Tiwari Set For Bollywood Debut With Rosie: The Saffron Chapter

इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है. इसकी शुरुआत में बैकग्राउंड से आवाज आती है कि, ‘यदि भगवान हर जगह होता है तो प्यार भी हर जगह होता है. कहते हैं प्यार में खुली आंख से सपना दिखता है. मेरी मुश्किल यह थी कि मेरा सपना सच हो गया.’ इसकी कहानी को ट्रू इवेंट पर बेस्ड बताया जा रहा है. इसके टीजर को अब तक 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है. इसमें सस्पेंस के साथ हॉरर भी दिखाया गया है. श्वेता तिवारी और पलक तिवारी के फैंस ही नहीं, बॉलीवुड के सेलेब्स भी इसके टीजर को लाइक कर रहे हैं.

टीजर में स्क्रीन पर टेक्स्ट भी लिखा दिखाई देता है. टेक्स्ट में लिखा है कि, ‘यदि आप किसी से प्यार करते हैं, तो उन्हें आजाद रहने दें. ब्रह्मांड उन्हें मृत्यु से भी वापस ला देगा.’ इस फिल्म का डायरेक्टशन विशाल रंजन मिश्रा करेंगे.

पलक तिवारी ने बताया कि, ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर मेरे लिए बहुत खास है. मुझे अपने कैरेक्टर का रोल करने के लिए हार्डवर्क करना पड़ा. विशाल सर और प्रेरणा अरोड़ा मैम के सपोर्ट से यह आसान हो गया. मैं इसके लास्ट शेड्यूल को किकस्टार्ट करने को तैयार हूं.’ पलक ने आगे बताया कि, फिल्म का टीजर रोजी की दुनिया के बारे में बता रहा है. मेरे लिए इस फिल्म पर ऑडियंस के रिएक्शन का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है.’ फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर में शुरू कर दी गई थी. अभी फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग होनी है.

इस फिल्म का प्रोडक्शन विवेक ओबेराय (Vivek Oberoi) के ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट, मंदिरा एंटरटेनमेंट और प्रेरणा वी अरोरा मिलकर कर रहे हैं. विवेक ओबेरॉय ने इसके मोशन पोस्टर जारी करते हुए ट्वीट में लिखा था कि, ‘चीजें हमेशा #Rosie की तरह नहीं होतीं, जैसा कि वे दिखती हैं, इसलिए #PalatKarMatDekhna! मुझे खुशी है कि मैं कास्ट में शामिल हूं और रोजी: द सैफरान चैप्टर का फर्स्ट लुक जारी कर रहा हूं. आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे. अंत में उन्होंने फोल्डेड हैंड और स्माइलिंग फेस की इमोजी भी शेयर की थी.

Rosie: The Saffron Chapter': Teaser of Shweta Tiwari's daughter Palak  Tiwari's debut film out

संबंधित खबर -