विद्यालय में शिक्षिका पर कुर्सी व डंडे से हमला, हल्ला-हंगामा सुनकर अन्य शिक्षक कार्यालय पहुंचे

 विद्यालय में शिक्षिका पर कुर्सी व डंडे से हमला, हल्ला-हंगामा सुनकर अन्य शिक्षक कार्यालय पहुंचे

मुशहरी प्रखंड के दीघरा में राजकीय मध्य विद्यालय मंें पढ़ा रही शिक्षिका रेखा कुमारी पर कुर्सी व डंडे के द्वारा हमला किया गया है। इस संबंध में गत् गुरूवार को पीड़ित शिक्षिका ने एफआईआर सदर थाने में दर्ज किया है। एफआईआर में देवेंद्र ठाकुर एवं उसकी पत्नी मालती देवी, दीघरा निवासी को आरोपी बनाया गया है। सदर थाने के थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने कहा कि शिक्षिका पर हुए हमले की जांच की जा रही हैं, दोशियों पर कार्रवाई जल्द की जायेगी।


पीड़ित शि क्षिका रेखा कुमारी ने कहा कि विद्यालय में पढ़ाने के दरम्यान् झगड़ा दो छात्रों के बीच हो गया। दोनों लड़कों में हो रहे झगड़ों को समझाबुझाकर शांत किया। इसके उपरांत विद्यालय में एक लड़के के माता-पिता ने पहुंचकर हमला कर दिया। आरोपियों ने शिक्षिका पर कुर्सीया फेंका जो कोहनी पर लगी। इसी दौरान आरोपित की पत्नी मालती देवी मारने के लिए डंडा लेकर दौड़ी। पीड़ित शिक्षिका अपने ऊपर हमले को देखते हुए वहां से भागकर कार्यालय में छिप गयी।


इस घटनाक्रम से विद्यालय में अफरातफरी का महौल सा हो गया। विद्यालय के अन्य शिक्षिक हल्ला-हंगामा को सुनकर कार्यालय पहुंचे और मामले को शांत कराया। इस दौरान राजकीय मध्य विद्यालय में पठन-पाठन का कार्य बाधित रहा। इसके उपरांत थाने पहुंचकर पीड़ित शिक्षिका ने आवेदन दिया। विद्यालय के अन्य शिक्षिक व शिक्षिकाओं द्वारा आवेदन पर गवाह के रूप में हस्ताक्षर किये तथा इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -