ट्रेनों के जरिए शराब की खेप लाने वाले धंधेबाजों की खैर नहीं, रेल SP प्रमोद मंडल ने GRP को दिए कड़े निर्देश

 ट्रेनों के जरिए शराब की खेप लाने वाले धंधेबाजों की खैर नहीं, रेल SP प्रमोद मंडल ने GRP को दिए कड़े निर्देश

होली को देखते हुऐ पुलिस ने शराब धंधेबाजों को पकड़ने के लिए कड़े इंतजाम किए है। अब दिल्ली, हरियाणा व यूपी के ट्रेनों के जरिए शराब की खेप लाने वाले धंधेबाजों की खैर नहीं। शराब धंधेबाजों की गिरफ्तारी व उनके नेटवर्क को ध्वस्त करने के लिए रेल SP प्रमोद मंडल द्वारा GRP को कड़े निर्देश दिए गए हैं। ट्रेनों की गहन चेकिंग और सक्रिय शराब धंधेबाजों की धर-पकड़ के लिए रेल SP द्वारा 3 DSP को जिम्मा सौंपा गया है।

इसके साथ ही 6-6 GRP के जवानों को भी लगाया गया है। रेल SP प्रमोद मंडल ने बताया शराबबंदी को लेकर बरती जा रही सख्ती को देखते हुए धंधेबाज कई तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। सड़क मार्ग से बचने के लिए धंधेबाज दिल्ली, हरियाणा तथा यूपी से आने वाली ट्रेनों का सहारा ले रहे हैं। तस्करों के पूरे नेटवर्क को GRP खंगाल रही है। इसके लिए गठित की गई विशेष टीम भी पूरी तरह से सक्रिय है।

इसके अलावा, हॉल्ट व छोटे स्टेशनों पर उतर कर धंधेबाज शराब की खेप ठिकानों पर न ले जा सकें, इसके लिए ट्रेनों में विशेष चेकिंग करते हुए GRP की टीम रेलवे ट्रैक, हॉल्ट व छोटे रेलवे स्टेशनों पर भी विशेष नजर रख रही है। आपको बता दें पटना जंक्शन GRP रेल थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि पूर्व में GRP द्वारा पकड़े गए शराब तस्करों का चिट्ठा तैयार किया गया है।

संबंधित खबर -