सम्राट चौधरी के खिलाफ रोहिणी आचार्य की अमर्यादित भाषा पर मचा बवाल, जानें क्या कहा था?

 सम्राट चौधरी के खिलाफ रोहिणी आचार्य की अमर्यादित भाषा पर मचा बवाल, जानें क्या कहा था?

लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मी पूरे बिहार में तेज हो चुकी है । इस दौरान एक दूसरे खूब बयानबाजी भी हो रही है । एनडीए गठबंधन और ‘इंडिया’ गठबंधन के नेताओं के दिन-प्रतिदिन बोल बिगड़ते जा रहे हैं । पहले तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में चिराग पासवान को लेकर गाली का वीडियो वायरल हुआ । अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को लेकर रोहिणी आचार्य के एक बयान पर राजनीति गरमा गई है ।

आपको बता दें रोहिणी आचार्य के खिलाफ बीजेपी चुनाव आयोग पहुंच गई है । इस पर बीजेपी के प्रवक्ता सुषमा साहू ने कड़ी प्रतिक्रया दी है । लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य सारण लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं और पत्रकारों से बातचीत के दौरान एनडीए के नेताओं पर जमकर निशाना साध रही हैं । इसी बीच उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को लेकर अभद्र भाषा बोल दीं । जिस पर बीजेपी नेता काफी गुस्से में दिख रहे हैं ।

रोहिणी आचार्य ने एक पत्रकार के इंटरव्यू में बातचीत के दौरान सम्राट चौधरी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह कौन हैं? वह किनके बेटे हैं? उनकी मां कौन हैं, उनके पिताजी कौन हैं? और उनका बेटा बेटी है कि नहीं है कि सब पड़ोसी का ही है। रोहिणी आचार्य का यह बयान आग की तरह फैल गई । इस पर अब बीजेपी जमकर सियासत करने में जुट गई है । बीजेपी के कई नेताओं ने चुनाव आयोग कार्यालय जाकर रोहिणी आचार्य के खिलाफ पत्र देकर कार्रवाई करने का गुहार लगाया है ।

संबंधित खबर -