House Party के लिए महिलाएं ऐसे करें मेकअप, हर कोई करेगा तारीफ

 House Party के लिए महिलाएं ऐसे करें मेकअप, हर कोई करेगा तारीफ

पिछले कुछ समय से हाउस पार्टी (House Party) काफी ट्रेंड कर रही है. कोरोना के चलते लॉकडाउन (Lockdown) लगने के बाद से लोग बाहर जाकर पार्टी करने से ज्यादा घर पर ही पार्टी देना सही समझ रहे हैं. हाईजीन के नजरिए से भी यह बिल्कुल सही नजर आ रही है. हाउस पार्टी में आप लिमिटेड लोगों को बुला सकते हैं साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनना और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने जैसी चीजों पर बारीकी से ध्यान रख सकते हैं. हालांकि बात अगर पार्टी की हो तो महिलाएं मेकअप (Makeup) के मामले में पीछे कैसे रह सकती हैं. रेस्तरां या पब में पार्टी हो या फिर घर में हाउस पार्टी, महिलाओं का मेकअप परफेक्ट होना चाहिए. ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि हाउस पार्टी की मेहनत और दौड़ भाग के बीच आप किस तरह का मेकअप कर सकती हैं.

सोच समझकर कपड़े और मेकअप चुनें

Indian Makeup Tutorial : Natural Rosy Brown Makeup | corallista - YouTube


हाउज पार्टी के दौरान महिलाएं बहुत सोच समझकर अपने कपड़े और मेकअप चुनती हैं. हर महिला सुंदरता के मामले में सबसे आगे और खास दिखना पसंद करती है. ऐसे में अपनी बॉडी का शेप, मेकअप टाइप और हाउस पार्टी की थीम को ध्यान में रखकर कपड़े और मेकअप चुनें.

ब्राइट कलर पर पारंपरिक ड्रेस
New Plain Punjabi Suit Colour Combinations || Best Colour Combinations For  Salwar Suits - YouTube

हाउस पार्टी के दौरान आप जितनी आरामदायक ड्रेस पहनेंगी उतना ही आपको काम करने में आसानी होगी. हाउस पार्टी में काफी मेहनत करनी पड़ती है. काफी दौड़ भाग करनी होती है. ऐसे में एथनिक वियर आपके लिए परफेक्ट रहेगा. आप ब्राइट कलर अपनाकर इस पारंपरिक ड्रेस को और भी स्टाइलिश लुक दे सकती हैं. तो इस बार हाउस पार्टी में अपने आपको हाईलाइट कीजिए.

भारी पायल और स्टाइलिश चूड़ियां ट्राई करें

दुल्हन के लिए यूनिक पायल डिजाइन्स (See Pics) - unique bridal anklets for  brides-mobile


इस बार हाउस पार्टी में एथनिक वियर पर भारी पायल और स्टाइलिश चूड़ियां ट्राई करें. आपके इस भारी पायल की छमछम पार्टी में मौजूद हर किसी का ध्यान आपकी तरफ खींचेगी और वह किसी को नजर भी नहीं आएंगे.

पतली डोरी ब्लाउज के साथ पतली सी चेन

hot saree blouse designs of 2017 | Navbharat Times Photogallery


आप बैकलेस ब्लाउज या पतली डोरी ब्लाउज के साथ पतली सी चेन या हल्के डिजाइन का नेक पीस पहन सकती हैं. ये आपके न्यूड मेकअप के साथ काफी फबेगा भी और आपको भाग-दौड़ में होने वाले पसीने से गले में इचिंग भी नहीं होगी.

स्टाइलिश चोटी करें

चोटी वाली 5 चुनिंदा हेयरस्टाइल (5 Braided Hairstyles For Women) | Hairstyle  Tips


लड़कियां खुले बालों में बहुत अच्छी लगती हैं लेकिन हाउस पार्टी के वक्त खुले बालों को कैरी करना बहुत मुश्किल होता है. ऐसे में एक अच्छी सी स्टाइलिश चोटी करें जो आपकी ड्रेस के साथ परफेक्ट लगे.

वॉटर प्रूफ मेकअप करें

वेडिंग फंक्शन में करे इस तरह से मेकअप सब मूड मूड के आपको ही देखेंगे |  Wedding Party Complete Makeup - YouTube


हाउस पार्टी में मेहनत और दौड़ भाग तो होगी ही और पसीना भी आएगा. ऐसे में अगर आप वॉटर प्रूफ मेकअप अपनाती हैं तो वह काफी देर तक टिका रहेगा. आप ग्लॉसी या न्यूड मेकअप भी अपना सकती हैं. चेहरे पर हल्का सा मेकअप लेकिन आंखों पर डार्क मेकअप और मीडियम साइज की बिंदी लगाकर आप सबसे अलग दिख सकती हैं

संबंधित खबर -