बिहार में इस बार नए साल पर नहीं छलकेगा जाम, पुलिस ने बनाया विशेष प्लान

 बिहार में इस बार नए साल पर नहीं छलकेगा जाम, पुलिस ने बनाया विशेष प्लान

बिहार में इस बार नए साल के जश्न पर जाम नही छलक पाएंगे। पुलिस का शराबियों और शराब धंधेबाजों पर कड़ा पहरा होगा। पुलिस शराब तस्करों को पकड़ने के लिए ताबड़तोड़ उनके ठिकानों पर छापामारी करेगी। छापेमारी का यह अभियान 27 दिसंबर से 1 जनवरी की रात तक चलेगा। पुलिस होटल, क्लब, गेस्ट हाउस, लॉज व अपार्टमेंट और पार्कों सहित अन्य जगहों पर सघन तलाशी करेगी।

इसके अलावा, चौक-चौराहों पर भी रोको-टोको अभियान चलाकर पुलिस वाहनों व उसमें सवार लोगों की जांच करेगी। ब्रेथ एनलाइजर के साथ पिय्यकड़ों की जांच करेगी। इसके लिए SSP उपेंद्र शर्मा की ओर से सभी थानों को अतिरिक्त बल मुहैया कराया जाएगा।नये साल पर होने वाली हुड़दंग को लेकर पुलिस अभी से सख्त हो गई है।

आपको बता दें, शराबबंदी कानून का कहीं से भी कोई उल्लंघन न कर सके, इसके लिए पुलिस ने जिलेभर में जाल बिछा दिया है। सादे लिबास में ग्राहक बनकर पुलिस चाय-पान, किराना व रेस्टोरेंटों में जाएगी, ताकि वहां यदि कोई जाम छलकाता मिले तो उसे पकड़ा जाए। छापेमारी के दौरान कहां पर क्या कार्रवाई की गई, ASP व DSP स्तर के अधिकारी अपनी सर्किल में इसकी मॉनीटरिंग कर SSP को रिपोर्ट भेजेंगे।

संबंधित खबर -