भोजपुर जिले में तालाब में नहाने के दौरान डूबने से तीन किशोरियों का मौत

 भोजपुर जिले में तालाब में नहाने के दौरान डूबने से तीन किशोरियों का मौत

बिहार में भोजपुर जिले के पिरो थाना क्षेत्र के कातर गांव के पंचमा रेलवे क्रासिंग के पास बीते दिन शुक्रवार को एक तालाब में नहाने के दौरान डूबने से 3 किशोरियों की मौत हो गई। जबकि एक और किशोरी का हालत गंभीर बना हुआ है। फिलहाल उसका इलाज पीएचसी में चल रहा है। इस घटना के बाद से आस पास के इलाकों मातम छाया हुआ है।

देश में बढ़ती मंहगाई को लेकर कांग्रेस का जगह-जगह प्रदर्शन जारी

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चार सहेलियां एक साथ रोजाना बधार में बकरी चराने जाती थी। रोजाना के तरह शुक्रवार को भी चारों सहेलियां बधार में बकरी चराने गई थी।इसी बीच चारों किशोरी सहेलियां कातर गांव के पंचमा रेलवे क्रासिंग के पास एक तालाब में नहाने चली गई।

जहां नहाने के दौरान तालाब में पानी ज्यादा होने के कारण चारों किशोरी सहेलियां डूब गई। उसके बाद वहां मौजूद लोगों ने किशोरियों को डूबते देख शोर मचाने लगे। जब तक लोग उन सबको बचाते तब तक तीन सहेलियों का मौत हो चुकी रहती है। जबकि एक की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए पीएचसी में ले जाया गया है। उसका भी हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

संबंधित खबर -