पटना में तीन साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

 पटना में तीन साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

राजधानी पटना में तीन साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है । दानापुर के रूपसपुर थाना अंतर्गत रामजयपाल नगर के अर्पण बैंक कॉलोनी के रहने वाले एमआर हरिओम कुमार की तीन वर्षीय पुत्री अनुष्का कुमारी दरवाजा पर खड़ी थी, इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए । बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई । पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

बच्ची की मौत के बाद मां और परिजनों में रो रो कर बुरा हाल है । मृतका के पिता हरिओम कुमार ने स्थानीय थाना में अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध नए कानून के तहत मामला दर्ज कराया गया है । मृतका के पिता हरिओम कुमार एमआर हैं और पालीगंज के मसौढ़ा के मूल निवासी है । रामजयपाल नगर के अर्पणा बैंक कॉलोनी पटेल नगर रोड न. 4 में मनोज सिंह के किराए के मकान में रहते हैं ।

दर्ज प्राथमिकी में हरिओम ने बताया कि सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे आईजीएमएस अस्पताल से घर आया था । घर आने के बाद दरवाजा खटखटया तो मेरी पत्नी और तीन वर्षीय पुत्री अनुष्का कुमारी बाहर आई । दूध का पैकेट पत्नी को दे दिया तो पत्नी कमरे में चली गई और मैं बाइक लगाने चला गया । बेटी दरवाजे के बाहर खड़ी थी । थोडी देर में गोली चलने की आवाज सुनकर मेरी पत्नी और मैं दौड़कर बाहर आए तो देखा कि मेरी पुत्री खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरी हुई थी । मैं जख्मी हालत में उसे उठाकर बाइक पर बैठाकर इलाज के लिए शास्त्री नगर स्थित निजी अस्पताल ले गया, जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया ।

आपको बता दें इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और फिर परिजनों को सौंप दिया । दानापुर सहायक पुलिस अधीक्षक दीक्षा ने बताया कि रूपसपुर थाना अंतर्गत राम जयपाल नगर में तीन वर्षीय बच्ची की गोली मार का हत्या का मामला प्रकाश में आया है । बच्ची को गोली छाती में लगी है । मृतिका के पिता के बयान पर नए कानून के तहत मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है ।

संबंधित खबर -