समस्तीपुर में शराबी पति के अत्याचार से तंग आकर, पत्नी ने पुलिस से करवाया गिरफ्तार

 समस्तीपुर में शराबी पति के अत्याचार से तंग आकर, पत्नी ने पुलिस से करवाया गिरफ्तार

बिहार के समस्तीपुर जिले में एक महिला अपने शराबी पति के अत्याचार से तंग आकर बीते दिन शुक्रवार के दोपहर पुलिस को फोन करने बुलाकर गिरफ्तार करावा दिया। पति शराब पीकर आकर नशे धुत होकर घर में सोया था। इसी बीच पत्नी ने पुलिस को फोन करके बुला लिया और गिरफ्तार करवा दिया।

बताया जा रहा है कि शादी के बाद से महिला के पति हर रोज शराब पीकर घर आता था और शराब के नशे में अपनी पत्नी को आए दिन पीटता था। पति के इस व्यवहार से पत्नी तंग आ चुकी थी। एक दिन पत्नी ने पति को सबक सिखाने के लिए ठान ली। शुक्रवार के दोपहर में जब पति शराब के नशे में घर आकर सो रहा था तभी पत्नी ने पुलिस को फोन कर बुलाकर गिरफ्तार करा दिया।

यह मामला थाना क्षेत्र के लगमा गांव का है। वर्षों से शराबी पति के अत्याचार से तंग आकर पत्नी काजल कुमारी ने नशे में धुत घर में सोए पति को पुलिस को बुलाकर पकड़वा दिया।लगमा गांव के कमल किशोर सिंह उर्फ करी के विरुद्ध पत्नी काजल कुमारी ने प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है। थाना अध्यक्ष कृष्णकांत मंडल ने बताया कि पुलिस कारी का मेडिकल कराया, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है। जिसके उपरांत उसे जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

संबंधित खबर -