आज है सुशांत सिंह राजपूत की पहली Birth Anniversary, सबको आ रही है उनकी याद

 आज है सुशांत सिंह राजपूत की पहली Birth Anniversary, सबको आ रही है उनकी याद

आज बॉलीवुड के स्टार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है, जो अब हमारे बीच नहीं रहे। यह सुशांत की पहली जयंती है। सुशांत के जाने से बॉलीवुड को जो नुकसान हुआ है उसकी पूर्ति तो शायद ही कभी हो सके। सुशांत ने अपनी एक्टिंग से काफी प्रभावित किया था। उनका अचानक ऐसे चले जाना उनके फैन्स और इंडस्ट्री के लोगों के लिए किसी सदमे से कम नहीं था।

Sushant Singh Rajput wanted to fly'- Cinema express

क्रिकेटर इरफ़ान पठान से की थी छिछोरे देखने की अपील

सुशांत की मौत के बाद क्रिकेटर इरफान पठान ने उनसे जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी, जिसमें अभिनेता ने उनसे अपनी फिल्म छीछोरे देखने का आग्रह किया।

Mumbai Meteor | Sushant Singh Rajput - NEWS MAKERS News - Issue Date: Jan  11, 2021

इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं #SushantSinghRajput की आत्महत्या के बारे में सुनकर बहुत हैरान और दुखी हूं, मेरा दिल उनके परिवार के साथ है। मैंने उनके साथ ताज होटल के जिम में आखिरी बार बातचीत की थी, इस दौरान मैंने केदारनाथ में उनके काम के लिए उनकी प्रशंसा की और उनका जवाब था भाई छिछोरे भी जरूर देखिए आपको पसंद आएगा!”

Sushant Singh Rajput passes away: The unspoken hierarchies in Bollywood and  what it means to be an 'outsider' - India News , Firstpost

सीबीआई कर रही है मौत की जांच

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। उनकी मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा की जा रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) क्रमशः मामले में मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स के एंगल की जांच भी कर रहे हैं।

HINDI NEWS से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों के लिए हमें FACEBOOK पर LIKE

और INSTAGRAM पर FOLLOW करें|

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/posts/165198416

INSTAGRAM-

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t08n

संबंधित खबर -