राशिफल(03 जनवरी – 09 जनवरी)

 राशिफल(03 जनवरी – 09 जनवरी)

नोट:- राशिनाम के बाद लिखी गयी तिथि आपके जन्मदिन की जानकारी देती है| दी गयी तिथियों के अनुसार आप अपना राशिफल जान सकते हैं|

मेष (21 मार्च – 20 अप्रैल)

आज का मेष राशिफल, Today Mesh Rashifal | 02-जनवरी-2021

निजी संबंधों में मधुरता लाने व्यावसायिक परिस्थितियों में समझौते के लिए तैयार होंगे। किसी भी कार्य को टालने से बचें। अन्य तीन के साथ मिलकर किसी व्यावसायिक कार्य को आगे बढ़ाने में विशिष्ट योगदान देंगे। सभी के मध्य समन्वय बनाने की कोशिश करें। पारिवारिक जुड़ाव जरूरी है। प्राथमिकताएं तय करने सही विकल्पों के चयन से आंतरिक द्वंद्व समाप्त होगा। करीबी मित्र से मदद पर निर्भर रहें।

वृष (अप्रैल 21 – 21 मई)

आज का वृषभ राशिफल, Today Vrishabha Rashifal | 03-जनवरी-2021

शांत किंतु सचेत रहकर धैर्य के साथ महत्वपूर्ण घटनाक्रम का इंतजार करने की जरूरत है। कुछ अप्रत्याशित चीजें घटित होंगी। व्यावसायिक जीवन में कुछ कार्यों में सफलता मिलेगी तो कुछ मामलों में निराशा हाथ लग सकती है। धैर्य बनाए रखें। भौतिक लाभ सफलता की ओर आप सधी रफ्तार से आगे बढ़ रहे हैं, ऐसे में कार्य को बीच में छोड़ना सही नहीं है। नकारात्मक लोगों से दूरी बनाएं। निजी संबंधों में मधुरता रहेगी।

मिथुन (22 मई – 21 जून)

Mithun Saptahik Rashifal - साप्ताहिक मिथुन राशिफल - मिथुन साप्ताहिक राशिफल

इस हफ्ते आप निजी व्यावसायिक जीवन से जुड़े कुछ अहम फैसले लेंगे। दूसरों की राय के आधार पर नहीं, बल्कि आपके लिए क्या सही है, इस पर विचार करते हुए निर्णय लें। सामाजिक मानको का अनुसरण करने के बजाय ऐसे रिश्ते में बंधेंगे जिसमें प्रेम खुशी मिले। पूर्वाग्रहों से संबंधों में दरार सकती है। सच की पहचान के लिए अंतर्मन पर भरोसा करें। अतीत के बोझ को त्यागकर भविष्य की ओर कदम बढ़ाएं।

कर्क (22 जून – 23 जुलाई)

आज का कर्क राशिफल, Today Kark Rashifal | 01-जनवरी-2021

निजी व्यावसायिक साझेदारी में रचनात्मकता सहयोग से लाभ संतुष्टि मिलेगी। किसी पुराने मित्र से साथ कार्य करने का प्रस्ताव मिलेगा। एकदूसरे की स्वतंत्रता के सम्मान से प्रेम का रिश्ता एक नए पड़ाव पर पहुंचेगा। यह भाव पुख्ता होगा कि किसी के साथ होना खुशी देता है, पर एकांत में भी प्रसन्नता संभव है। बेहद भावुक रहेंगे। अत्यधिक खरीदारी से बजट बिगड़ सकता है। किसी भी प्रकार के अतिरेक से बचें।

सिंह (24 जुलाई – 23 अगस्त)

आज का सिंह राशिफल, Today Singh Rashifal | 02-जनवरी-2021

रचनात्मक कार्यों को लेकर उत्साह दिखाएंगे। अप्रत्याशित रूप से कुछ अवसर सामने आने पर शीघ्र फैसले लेने पड़ेंगे। कोई सुखद समाचार मिलेगा। परिवार मित्रों से संबंधित किसी अप्रत्याशित अहम घटनाक्रम का योग है। सामाजिक जीवन में तेजी आएगी। साथी के संग खूबसूरत वक्त बिताएंगे। घर कार्यस्थल पर उपजी कुछ परिस्थितियां आपको असहज कर सकती हैं। स्वयं को संयत रखने के लिए ध्यान करें।

कन्या (24 अगस्त – 23 सितंबर)

VedicTime: Kanya

तनाव थका हुआ महसूस करने के बाद भी व्यावसायिक कार्यों को पूर्ण करेंगे। संशय असमंजस उत्साह को फीका कर सकता है। इस समय संक्षिप्त अवकाश आपको तरोताजा करने के लिए जरूरी है। किसी दोस्त या साथी के सामने अपने दिल की बातें खुलकर कहें। निजी संबंधों व्यावसायिक जीवन में दोहरे मानक व्यथित करेंगे, लेकिन निराशा में डूब जाना गलत है। चीजें स्वत: बदलती हैं। योग ध्यान करें।

तुला (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)

आज का तुला राशिफल, Today Tula Rashifal | 02-जनवरी-2021

पढ़ाईलिखाई का महत्व है, लेकिन इस हफ्ते जीवन के अच्छेबुरे अनुभव परिस्थितियां आपको सीख देंगी। परिश्रम से सफलता मिलेगी। निजी संबंधों पारिवारिक जीवन में उतारचढ़ाव से गुजरने के बाद खुशी का माहौल बनेगा। यह विश्वास पुख्ता करें कि जो होता है अच्छे के लिए होता है। परिचितों के मध्य सलाहकार की भूमिका निभाएंगे। संपत्ति की खरीदफरोख्त करेंगे। दूसरे शहर की यात्रा कर सकते हैं।

वृश्चिक (24 अक्टूबर – 22 नवंबर)

आज का वृश्चिक राशिफल, Today Vrishchik Rashifal | 02-जनवरी-2021

निजी व्यावसायिक जीवन में कुछ चीजों के अंत के साथ ही नई शुरुआतों का योग है। नजरिए प्राथमिकताओं में बदलाव से निजी संबंधों को नए वादों से बांधने की कोशिश होगी। काम या घर में बदलाव पर विचार कर सकते हैं। अप्रत्याशित घटनाक्रमों को तार्किक दृष्टि से देखने की जरूरत है। प्राथमिकताओं पर मनन, आत्मनिरीक्षण ध्यान से अंदरूनी बदलाव महसूस करेंगे। जीवनशैली में बदलाव लाभ देगा।

धनु (23 नवंबर – 22 दिसंबर)

आज का धनु राशिफल, Today Dhanu Rashifal | 02-जनवरी-2021

इस हफ्ते सकारात्मक परिवर्तनों का योग बन रहा है। उनका विरोध करने के बजाय उन्हें स्वीकार करें। स्वास्थ्य दिनचर्या, रचनात्मक बौद्धिक अभिरुचि को पुनर्जीवित करेंगे। परिवार दोस्तों से मुलाकात होगी। योजनाएं आकार लेंगी व्यापारिक उपक्रमों की अच्छी शुरुआत होगी। प्रतिद्वंद्विता का साहस आत्मविश्वास के साथ सामना करेंगे। विभिन्न गतिविधियों में सक्रिय रहेंगे। लक्ष्य प्राप्ति के लिए प्राथमिकताएं तय करें।

मकर (23 दिसंबर – 20 जनवरी)

आज का मकर राशिफल, Today Makar Rashifal | 02-जनवरी-2021

व्यावहारिक दृष्टिकोण से कार्यस्थल पर माहौल को बेहतर बनाएंगे। स्वास्थ्य दिनचर्या के अनुसरण खेलों में सक्रियता से ऊर्जा का संचार होगा। प्रतिस्पर्धा प्रतिद्वंद्विता का सामना करना पड़ सकता है। व्यापारिक आर्थिक मामलों का कुशल प्रबंधन करेंगे। अंतर्मन की यात्रा बाह्य जीवन को दिशा देगी रिश्तों में सकारात्मकता लाएगी। आर्थिक मामलों में व्यस्तता के चलते निजी जरूरतों परिवार की अनदेखी करें।

कुम्भ  (21 जनवरी – 19 फरवरी)

Kumbh Varsik Rashifal - जाने कुंभ राशि वार्षिक राशिफल के बारे में

इस हफ्ते बगावती तेवर अपनाएंगे अपनी खुशियों के बीच आने वाली बाधाओं को दरकिनार करते हुए नई शुरुआतें करेंगे। परिस्थितियों रिश्तों का नियंत्रण आपके हाथ में रहेगा उन्हें सकारात्मक दिशा देंगे। विरोधियों पर सहजता से विजय प्राप्त करेंगे। कार्य के संदंर्भ में यात्रा करनी पड़ सकती है। बड़े लक्ष्य साधने के साथ ही जिंदगी में छोटीछोटी खुशियां बांटना भी अहम है। मानसिक तनाव से बचें।

मीन (फरवरी 20 – मार्च 20)

Meen Rashifal | Meen Rashifal 2020 in Hindi | pisces Monthly Horoscope

अर्थ व्यापारिक उपक्रमों को लेकर व्यावहारिक नजरिया अपनाएंगे। परिश्रम से कार्यों को तय समय पर पूर्ण करेंगे। मानकों नियत दिनचर्या में उलझे रहने के कारण सामाजिक जीवन प्रभावित हो सकता है। स्वास्थ्य आर्थिक पक्ष पर ध्यान देने की जरूरत है। एक उम्रदराज शख्स से सहयोग मिलेगा। परिवार संतान अपनी चाहतों को लेकर मुखर हो सकती हैं, पर उनका सानिध्य खुशी देगा। गीतसंगीत में रुचि लेंगे।

PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE

STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES

DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984319136

INSTAGRAM-

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h583n

संबंधित खबर -