आइपीएल 2021 में आज दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच कांटे की टक्कर होगी

 आइपीएल 2021 में आज दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच कांटे की टक्कर होगी

आज आइपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच टूर्नामेंट के तीसरे मुकाबले में कांटे की टक्कर होगी। दोनों टीमों के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम मैच खेला जायेगा। वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को अपने पहले मुकाबले में सात से षिकस्त दी थी। जबकि रॉयल्स के हाथों टीम इसी मैदान में हार गई थी। दूसरी तरफ पहले मुकाबले में पंजाब किंग्स ने चार रन से राजस्थान रॉयल्स को षिकस्त दी थी जबकि चेन्नई सुपर किंग्स टीम से दूसरे मुकाबले में छह विकेट से हार मिली थी।
पंजाब किंग्स टीम ने चेन्नई टीम के दीपक चाहर द्वारा अपने पहले चार ओवरों में चार विकेट लेने की वजह से 106 रन ही 20 ओवर में बना पाई थी। चेन्नई को 106 रनों का लक्ष्य आसानी से प्राप्त कर चार विकेट से जीत हासिल कर लिया।
पंजाब किंग्स की तरह दिल्ली कैपिटल्स भी षिखर धवन और पृथ्वी शॉ दोनों ओपनरों पर काफी कुछ निर्भर है। दिल्ली कैपिटल्स टीम के पहले मैंच में षिखर धवन व पृथ्वी शॉ के बल्ले चलने से टीम आसानी से जीत हासिल कर ली थी जबकि दूसरे मैच के दरम्यान् दोनों प्लेयर के जल्दी आउट होने की वजह से टीम की हार हो गयी।
दिल्ली कैपिटल्स के संभावित प्लेइंग इलेवन में पृथ्वी शॉ, षिखर धवन, ऋषव पंत, आजिंक्य रहाणे, मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, आर आष्विन, क्रिस वोक्स, आर आष्विन, एनरिक नॉटर्ज, अमित मिश्रा और कगीसो रबाडा को शामिल किया गया है।
पंजाब किंग्स के संभावित प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, शाहरूख खान, झाय रिचर्डसन, क्रिस जॉर्डन, रवि बिष्वोई, मोहम्मद शमी और अर्षदीप सिंह को शामिल किया गया है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -