दरभंगा में दर्दनाक हादसा, दो बाइक के टक्कर में युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

 दरभंगा में दर्दनाक हादसा, दो बाइक के टक्कर में युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

दरभंगा-मुजफ्फरपुर उच्च पथ-27 पर तेलिया पोखर के समीप आज सोमवार को दो बाइक की टक्कर में बाइक पर सवार बसतवाड़ा निवासी 40 वर्षीय मो. चांद की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में दूसरा बाइक ज़ख्मी हालत में ही मौके से भाग निकला। हादसा के सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना में गंभीर रूप से जख्मी युवक को सिंहवाड़ा CSC पहुंचाया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रेमचंद ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो चुकी थी।

इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने NH पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान ग्रामीणों ने 4 घंटे तक दरभंगा-मुजफ्फरपुर उच्च पथ को जाम रखा। जाम को देखते हुए कई गाड़ियां सिमरी-तारालाही पथ से दरभंगा के लिए निकलती रही। उपद्रवियों ने मौके का लाभ उठाकर आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। उपद्रवियों के भय से NH पर अफरातफरी का माहौल देखा गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मो. चांद मनिहास से बाइक पर सवार होकर गौड़ा जा रहा था। NH पार करने दौरान ही दरभंगा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही बाइक से टक्कर हो गई।

आपको बता दें टक्कर इतनी जोरदार थी कि मो. चांद बहुत दूर जाकर सिर के बल गिरा और वह लहूलुहान हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि तेलिया पोखर चौक पर लगातार घटनाएं हो रही हैं। इस घटना के बावजूद प्रशासन इस चौक पर आवागमन को बहाल रखने के लिए कोई व्यवस्था नहीं कर रहा है। ग्रामीण वहां अंडरपास बनाने की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंचे CO चौधरी बसंत कुमार सिंह एवं थानाध्यक्ष के समझाने-बुझाने के बाद सड़क से जाम हटवाया गया। सिमरी थानाध्यक्ष शमशाद आलम ने बताया कि दो बाइक की टक्कर में यह घटना हुई है। स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है।

संबंधित खबर -