बिहार में पूूर्णिया-कुरसेला मार्ग पर ट्रक-ऑटो की टक्कर, मौके पर 5 लोगों की मौत तथा 6 जख्मी

 बिहार में पूूर्णिया-कुरसेला मार्ग पर ट्रक-ऑटो  की टक्कर, मौके पर 5 लोगों की मौत तथा 6 जख्मी

बिहार में पूर्णिया-कुरसेला एनएच 31 मार्ग पर गत् रविवार को समेली खैरा मोड़ के पासऑटो व बालू लदे ट्रक में भीषण टक्कर हो गयी। यह हादसा करीब रात दो बजे के करीब हुई। इस दर्दनाक टक्कर में पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी तथा छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। सभी घायलों को समेली पीएससी एवं कटिहार सदर अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती किया गया है। इनमें तीन की स्थिति गंभीर बनी हुई है। सोमवार की सुबह इस हादसे की सूचना मिलने पर घटनास्थल व पीएससी पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गयी। पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है।


इस भीषण टक्कर में मृत परिजनों के घरों में कोहराम मच गया। समेली पीएससी परिसर, परिजनों के रोते विलखते चित्तकार से घंटों गुंजता रहा। सूत्रों से जानकारी के मुताबिक बैंड पार्टी के ग्यारह लोग पूर्णिया के शादी समारोह में शामिल हुए थे। रविवार की देर रात शादी समारोह संपन्न कराने के बाद सभी ग्यारह लोग रात करीब एक बजे आॅटो से अपने घर कुरसेला तथा अन्य जगहों के चले थे। इसी दरम्यान् कुरसेला की ओर से तेज गति से आ रही बालू लदी ट्रक से समेली खैरा मोड़ के नजदीक ऑटो से सीधी टक्कर हो गयी। इस भीषण टक्कर में ऑटो के परखच्चे उड़ गये।


घटना के समय अंधेरा होने की वजह से सहायता तुरंत घायलों को नहीं मिल सकी। ऑटो में काफी समय तक फंसे रहे। हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों ने ओपी पुलिस को सूचित किया। इसके पश्चात् पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुँचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती किया। इसके बाद कटिहार सदर अस्पताल में गंभीर घायलों को रेफर किया गया।

संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -