शादी समारोह के दौरान ट्रक घर में घुसा, हादसे में मां, बेटी व नाती की मौत

 शादी समारोह के दौरान ट्रक घर में घुसा, हादसे में मां, बेटी व नाती की मौत

सरसी थाना क्षेत्र के अंतर्गत शादी समारोह एक घर में चल रहा था। शादी समारोह के वजह से घर में कई रिश्तेदार आए हुए थे, जिससे पूरा घर भरा हुआ था। देर रात गत् रविवार को एक ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया, जिसमें मां, बेटी व नाती की मौत हो गयी। मृतक की पहचान कनीसा खातून 14 वर्षीय महादेव पंचायत और मोहम्मद साजिद 12 वर्षीय अररिया जिले के अंतर्गत बौसी थाने के मोहनी करेला गांव से है। इस हादसे से के बाद ग्रामीण व परिजनों ने सड़क जाम कर दिया। इस हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर एफआइआर दर्ज कर ली है।

परिजनों के कहा कि स्टेट हाइवे के नजदिक गत् रविवार को देर रात बुढ़िया गोला मदरसा चैक के पास मशीना खातुन के पुत्र का विवाह सम्पन्न कराया गया था। घर में शादी होने के वजह से काफी रिश्तेदार मौजूद थे, सभी लोग रात सो रहे थे इसी बीच अचानक एक ट्रक घर के अंदर घुस गया। इस हादसे में मां मशीना खातून, बेटी अनिषा व नाती साजिद की जान चली गयी।
मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सड़क किनारे बने मचान को तोड़ते हुए ट्रक तेज रफ्तार से घर के अंदर घुस गयी। मचान पर सोए हुए लोग मचान टूटने से दूर फेका गए जिससे बड़ा हादसा टल गया। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर व खलासी अंधेरा होने का फायदा उठाकर फरार हो गये।

संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -