अररिया में आसमान से ड्रोन द्वारा होगा कोरोना पर प्रहार, चेन्नई से लाया गया दो ड्रोन

 अररिया में आसमान से ड्रोन द्वारा होगा कोरोना पर प्रहार, चेन्नई से लाया गया दो ड्रोन

बिहार में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए अररिया जिले में बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने दो ड्रोन चेन्नई मंगावाएं है। इसके द्वारा पूरा अररिया अर्थात् ग्रामीण व शहरी इलाकों में जमीन व आसमान से सैनिटाइज किया जायेगा। बीते कुछ दिनों से बिहार में लॉकडाउन होने के कारण कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार कमी देखी जा रही है। लेकिन कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी होने के बावजूद कोरोना का खौफ अभी भी बरकरार है।
बीजेपी सांसद ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए जमीन और आसमान से सैनिटाईजेशन का काम किया जायेगा। उन्होंने सैनिटाईजेशन हेतू चेन्नई की कंपनी से दो ड्रोन मंगवाए है। प्रदेश में मौसम सही हो जाने पर कंपनी के कर्मचारियों द्वारा ड्रोन के सहारे अररिया में सैनिटाइजेशन का काम शुरू हो हो जाएंगें।
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता ने बताया कि जमीन पर सैनिटाइजेशन हेतु ट्रैक्टर से चलने वाली सैनिटाइज मशीन का ऑर्डर पंजाब की एक कंपनी को दिया गया है। ट्रैक्टर से चलने वाली सैनिटाइज मशीन से प्रतिष्ठानों व घरों में सैनिटाइज करने का काम किया जायेगा। बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि वे कोरोना के खिलाफ स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए प्रयास करते रहे है। हमलोग कोरोना को हराने में जरूर सफल होगें। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -