पटना में 24 घंटे में दो खौफनाक वारदात,दनादन फायरिंग के बाद एक युवक ने बुजुर्ग की काटी गर्दन 

 पटना में 24 घंटे में दो खौफनाक वारदात,दनादन फायरिंग के बाद एक युवक ने बुजुर्ग की काटी गर्दन 

राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र में पिछले 24 घंटे के में दो खौफनाक वारदातें हुईं। सोमवार रात को अपराधियों ने मर्डर केस के चश्मदीद गवाह पर कई राउंड दनादन फायरिंग की। इस दौरान रास्ते से गुजर रहे दो लोग घायल हो गए। वहीं, आज मंगलवार सुबह एक युवक ने बुजुर्ग पर तलवार से हमला कर दिया। बुजुर्ग बुरी तरह घायल हो गए।उसके बाद भीड़ ने हमलावर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, दीघा थाना क्षेत्र के कुर्जी पुल परआज मंगलवार सुबह 65 वर्षीय वृद्ध सुखदेव चौधरी पर एक व्यक्ति ने तलवार से हमला कर दिया। कुर्जी पुल के पास ही सुखदेव का घर है। आरोपी युवक ने उनकी गर्दन को तलवार से काट दिया। बुजुर्ग को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही,हमलावर को दीघा थाने पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस आरोपी से पूछताछ में कर रही है।  

इससे पहले सोमवार रात करीब  बजे अपराधियों ने दीघा थाना क्षेत्र के पीलापुल पर हत्याकांड के गवाह कारोबारी परमेश्वर राय को टार्गेट करके दनादन गोलीबारी कर दी। अपराधियों ने कारोबारी को दुकान से घर तक करीब डेढ़ सौ मीटर तक दौड़ाया, हालांकि वह बाल-बाल बच गए। मगर रास्ते से गुजर रहे दो लोग गोलीबारी में जख्मी हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। परेश्वर ने एक दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

संबंधित खबर -