वैशाली में दो लेडी कॉन्स्टेबल ने बैंक लूटने से बचाया, अपराधियों को लड़कर भगाया

 वैशाली में दो लेडी कॉन्स्टेबल ने बैंक लूटने से बचाया, अपराधियों को लड़कर भगाया

बिहार के वैशाली जिले की दो लेडी कॉन्स्टेबल की हिम्मत ने बैंक को लुटने से बचा लिया। बैंक में लूट के मकसद से आए दो अपराधियों ने उन पर पिस्टल तान दी, लेकिन वे नहीं डरीं। हिम्मत दिखाते हुए लुटेरों से भिड़ गईं। उनके बीच हाथापाई शुरू हो गई। इसी दौरान एक लेडी कॉन्स्टेबल ने रायफल लोड कर दी। इससे घबराकर लुटेरे भाग खड़े हुए। उस वक्त बैंक में 10 लाख रुपए कैश था।

घटना बीते दिन बुधवार को जिले के सदर थाना क्षेत्र के सेदुआरी इलाके की है। 2 बाइकों पर सवार 5 बदमाश बैंक पहुंचे थे। घटना के बाद बाइक छोड़कर भाग गए। लुटेरों से लड़ रही दोनों लेडी कॉन्स्टेबल का VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बाद में पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे।

आपको बता दें उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की सुरक्षा में जूही कुमारी और शांति कुमारी तैनात थीं। अपराधी बैंक लूटने के मकसद से वहां पहुंचे। इनमें से दो बाहर खड़े रहे, जबकि तीन लुटेरे बैंक में घुसने लगे। इस पर वहां तैनात लेडी कॉन्स्टेबल ने तीनों को रोक दिया। उनसे पूछा कि पासबुक कहां है? इस पर लुटेरों ने पिस्टल निकाली और कॉन्स्टेबल पर तान दी। लेकिन डरने के बजाय दोनों लेडी कॉन्स्टेबल रायफल लेकर लुटेरों से भिड़ गईं। अपराधी लेडी कॉन्स्टेबल की हथियार छीनने की कोशिश करने लगे। इसी बीच एक जांबाज लेडी कॉन्स्टेबल ने फायरिंग के लिए रायफल लोड कर दी।

संबंधित खबर -